माधुरी दीक्षित, शाहिद कपूर सहित ये फेमस सितारे जल्द ही ओटीटी पर दिखाएंगे अपना जलवा!

0
19

दोस्तों कोरोना महामारी के आते ही देशभर में बंद हुए सिनेमाघरों की वजह से मनोरंजन क्षेत्र को भारी नुकसान झेलना पड़ा था। रिलीज के लिए तैयार कई फिल्मों को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा था। ऐसे में फिल्म मेकर्स ने अपनी मेहनत और निवेश को व्यर्थ होने से बचाने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का रुख किया। यही वजह है कि कोरोनावायरस ओटीटी दर्शकों के मनोरंजन का एक अहम जरिया बन गया। ओटीटी की इसी लोकप्रियता और लोगों तक इसकी पहुंच को देखते हुए अब कई फिल्म मेकर्स और बड़े कलाकार ओटीटी पर अपनी शुरुआत कर चुके हैं। वहीं, कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो अभी तक इस से दूर हैं। हालांकि, इस साल कई और बड़े कलाकार भी ओटीटी पर अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में!

माधुरी दीक्षित

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का है। अभिनेत्री अपनी वेब सीरीज फाइंडिंग अनामिका के जरिए ओटीटी पर अपनी नई पारी शुरू करने वाली हैं। अभिनेत्री की यह थ्रिलर्स सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर भी इस साल ओटीटी में एंट्री करने वाले हैं। अभिनेता फैमिली मैन के डायरेक्टर राज और डीके की जोड़ी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे। हालांकि, अभी तक उनकी इस सीरीज का नाम तय नहीं हो सका है।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा फिल्म दबंग से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज फॉलन के जरिए ओटीटी में डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास एक और वेब सीरीज है, जिसका नाम अभी तक तय नहीं हुआ है।

आदित्य रॉय कपूर

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर भी इस साल ओटीटी पर नजर आने वाले हैं। अभिनेता द नाइट मैनेजर के हिंदी रीमेक से अपना डेब्यू करेंगे। आदित्य रॉय कपूर इस सीरीज में टॉम हिडलेस्टन की भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here