महेश बाबू ने पत्नी नमृता की तारीफों के बंधे पुल, बोले- मेरी बीवी मेरा अच्छे से ख्याल रखती है!

0
65

दोस्तों साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू को आज किसी पहचान की  जरुरत नहीं है, फैन फॉलोइंग ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी मौजूद है। फैन्स उनकी एक्टिंग के तो दीवाने है ही साथ ही उनकी लुक्स और फिटनेस के भी कायल है। वो साउथ फिल्मों के उन सुपरस्टार में शामिल है। हाल ही में महेश ने एक इंटरव्यू में अपनी फिटनेस को लेकर कई राज खोले है।

बता दे की अपने एक इंटरव्यू महेश बाबू ने फैन्स द्वारा की गई उनकी तारीफ के लिए कहा कि, ”शुक्रिया। लेकिन ये सच है कि जब आप हेल्दी चीजें खाते है और हर रोज एक्सरसाइज करते है, तो आपको ये एहसास ही नहीं होगा कि आपकी उम्र क्या है। उन्होंने बताया कि मेरा यंग दिखने का कोई सीक्रेट फॉर्मूला नहीं है। लेकिन आप ये सवाल मेरी बीवी से पूछो। वो मुझे अच्छे से खिलाती है और मेरा ध्यान रखती है। एक अनुशाषित जीवन, मुझे लगता है यही फॉर्मूला है। इसका मतलब ये नहीं है कि मैं जिंदगी के मजे नहीं लेता। मैं लेता हूं। लेकिन मैं आपको नहीं बताऊंगा कैसे और कब।

वहीं जब उनसे बीते साल 2020 के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि , ” मेरे लिए पिछला साल जबरदस्त था। क्योंकि उस साल में मेरी फिल्म महर्षि रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। और फिल्म एक बड़ी हिट रही। इसके बाद अब मैंने अपनी आने वाली फिल्म Sarileru Neelkevaru पर ध्यान लगा लिया है। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि हाल ही में उन्होंने अपना क्लोथिंग लेबल The Humble co। भी लॉन्च किया और मैं अब उसी को पहनने वाला हूं। मेरी पत्नी नम्रता इसकी क्रिएटिव साइड का ध्यान रख रही है। मैं खुद को सौभाग्यशाली समझता हूं और खुश हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here