मंदिरा बेदी ने गोद ली हुई बेटी तारा और बेटे वीर के साथ समंदर किनार की जमकर मस्ती, शेयर की प्यारी तस्वीरें!

0
428

दोस्तों बॉलीवुड की कई फिल्मो में नज़र आ चुकी टीवी ऐक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने हाल ही में एक बच्ची को गोद लिया है, जिसका नाम तारा बेदी कौशल रखा है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को बताई थी। हाल ही में मंदिरा ने अपनी बेटी के साथ की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

बता दें कि मंदिरा को पति राज कौशल से एक बेटा वीर है, जिसका जन्म साल 1999 में हुआ था। मंदिरा अपने बच्चों के साथ ढेर सारा क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं और उन मौकों की कई तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं। मंदिरा अपने घर में इस बच्ची के आने से बेहद खुश हैं और लगातार उसके साथ कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ही रही हैं।

तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि तारा भी इस घर में आकर कितनी ज्यादा खुश है और अपने जिंदगी की इस नई शुरुआत को खूब इंजॉय कर रही है। मंदिरा ने तारा और वीर के साथ समंदर पर सैर की भी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। समंदर की लहरों के साथ मस्ती वाली कई तस्वीरें मंदिरा ने सोशल मीडिया पर शेयर कर रखी हैं।

मंदिरा ने बिटिया के घर आने की खुशी फैन्स से शेयर करते हुए लिखा था, ‘यह हमारे पास एक दुआ की तरह आई हैं, हमारी छोटी बेटी, तारा। चार साल से थोड़ी ज्यादा, जिसकी आंखें सितारों की तरह चमकती हैं। वीर की बहन। घर में आप सभी के साथ इनका स्वागत है। बाहें फैलाकर इन्हें प्यार दें। खुशकिस्मत हैं, ब्लेस्ड हैं और शुक्रिया करते हैं। तारा बेदी कौशल, हमारे परिवार का हिस्सा 28 जुलाई, 2020 में बनीं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here