Manisha Koirala ने हॉस्पिटल से शेयर की अपनी तस्वीर, इस हालत में नज़र आईं एक्ट्रेस!

0
175

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला उन स्टार्स में से एक हैं जो कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात देकर वापस आ चुकी हैं। नैशनल कैंसर अवेयरनेस डे (7 नवंबर) के मौके पर मनीषा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर की हैं जिन्हें देखकर आपका दिल भर आएगा। ये फोटोज़ उस वक्त की हैं जब मनीषा कैंसर से जूझ रही थीं और हॉस्पिटल में एडमिट थीं। इन तस्वीरों के साथ मनीषा ने इस बात का जिक्र भी किया है कि ये सफर उनके लिए कितना मुश्किल भरा रहा, लेकिन उन्होंने इस मुश्किल घड़ी का डटकर मुकाबला किया।

एक्ट्रेस ने इंस्टा पर कुछ फोटो शेयर की हैं पहली फोटो में मनीषा के सिर पर बाल नज़र नहीं आ रहे हैं और वो कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में मनीषा हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई हैं। बाकी की दो तस्वीरों में मनीषा अपने परिवार के सदस्यों के साथ मुस्कुराती दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

फोटो शेयर करते हुए मनीषा ने लिखा ‘इस नेशनल कैंसर जागरूकता दिवस पर मैं उन सभी को शुभकामनाएं देना चाहती हूं जो कैंसर के इलाज की इस कठिन यात्रा से गुजर रहे हैं। ढेर सारा प्यार और सफलता। मुझे पता है ये सफर बहुत मुश्किल है, लेकिन तुम उससे ज्यादा मज़बूत हो। जिन लोगों ने इसकी वजह से जान गवांई मैं उन सभी को आदर देना चाहती हूं और जिन्होंने इस पर जीत हासिल की उनके साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं। हमें इसके प्रती जागरुकता फैलाने की ज़रूरत है। उम्मीदों से भरी कहानियों को सुनाने और दोहराने की ज़रूरत है। अपने लिए और दुनिया के लिए दयालु रहें। मैं सभी की सेहत के लिए दुआ करती हूं’।

आपको बता दें कि मनीषा को ओवेरियन कैंसर जो कि आखिरी स्टेज पर पहुंच चुका था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवाया और वो कैंसर के खिलाफ जंग जीतकर वापस लौटीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here