समंदर किनारे मिनिषा लांबा ने बॉयफ्रेंड को बर्थडे पर किया किस, रोमांटिक तस्वीरें हुईं वायरल

0
160

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने रणबीर कपूर के अपोजिट फिल्म ‘बचना ऐ हसीनो’ से लोकप्रियता हासिल की थी. लेकिन वो उस हिसाब से बॉलीवुड में कदम नहीं जमा पाईं, जैसा वो चाहती थीं. मिनिषा लांबा अब फिल्मों में ना सही लेकिन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अकसर अपने बॉयफ्रेंड आकाश मलिक संग अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. मिनिषा लांबा ने अब बॉयफ्रेंड के बर्थडे के मौके पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में वो बॉयफ्रेंड के जन्मदिन के इस खास मौके को इंज्वॉय कर रही हैं.

मिनिषा लांबा ने इंसटाग्राम पर बॉयफ्रेंड आकाश मलिक संग कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. एक तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड को किस रोमांटिक अंदाद में किस करती नजर आ रही हैं. तस्वीरों को शेयर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है: “हैपी हैपी अक्की मल… मैं आपको ढेर सारा प्यार और खुशियों की शुभकामनाएं देती हूं. मैं जितने भी लोगों को जानती हूं उसमें आप सबसे फनी हो. आप मेरे बेस्ट जैकूजी पार्टनर के साथ सफर पर सबसे ज्यादा फन करने वाले शख्स हो. यह मेरे डिनर आउटिंग के लिए मेरे बेस्ट डेट. आप सबसे चिल्ड पर्सनल होने के साथ सबसे सम्मानित कोडनेम्स प्लेयर भी हैं. हम ऐसे ही कई बर्थडे साथ मनाएंगे.”

मिनिषा लांबा की इस तस्वीर पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन की दुनिया में भी काम किया है. एक्ट्रेस ने साल 2005 में आई ‘यहां’ फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी ‘बचना ऐ हसीनो’ से मिली थी.

उन्होंने कई फिल्में की लेकिन उस तरह की सफलता हासिल नहीं कर सकीं जिससे वे बॉलीवुड में कदम जमा पातीं. वे ‘बिग बॉस 8’ में भी नजर आई थीं. बता दें कि मिनिषा लांबा ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा जून में ही किया था. मिनिषा ने साल 2015 में बिजनेसमैन रयान थाम से शादी की थी शादी लंबी नहीं चल सकी और बाद में दोनों का तलाक हो गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here