मानुषी छिल्लर से लेकर पलक तिवारी तक साल 2021 में बॉलीवुड में कदम रखेंगे ये 7 नए चेहरे!

0
182

दोस्तों 2020 में कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के चलते कई बॉलीवुड के दिग्गजों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रुख कर लिया। लेकिन 2021 में अभी धीरे-धीरे लोग सिनेमाघरों की ओर जाने लगे हैं और अब तो कई स्टार्स भी मल्टीप्लेक्सेस में फिल्में देखने लगे हैं। साल 2021 में कई बिग बजट फिल्में भी रिलीज होने वाली हैं और कई नए चहरे डेब्यू भी करने वाले हैं। इनमें से कुछ स्टार किड्स हैं तो कुछ अलग फील्ड से भी आए हैं। आइये जानते है इन स्टार किड्स के बारे में!

मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड बनी मानुषी अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने वाली हैं। वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें वो संयोगिता का रोल निभाएंगी। फिल्म की प्रोडक्शन पैंडेमिक के चलते रुक गई है नहीं तो ये अभी अपने पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर हो सकती थी। मानुषी छिल्लर ने 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का ताज भारत वापस लाया था।

ईसाबेल कैफ 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना काफी की बहन इसाबेल काफी जल्द ही सलमान खान के गाइडेंस में डेब्यू करने वाली हैं। ईसाबेल कैफ सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘क्वाथा’ से डेब्यू करने की तैयारी में हैं। ये फिल्म भारतीय आर्मी के एक असली ऑपरेशन पर आधारित है। इसमें भारत और म्यानमार की कहानी दिखाई जाएगी।

लक्ष्य लालवानी

टीवी जगत में पहचान बना चुके अभिनेता लक्ष्य लालवानी जल्द ही फिल्म जगत में कदम रखने वाले है। आपको बता दें कि लक्ष्य फिल्म इंडस्ट्री के किसी बड़े परिवार से नहीं हैं और बाकायदा कई राउंड ऑडीशन देकर वो आगे पहुंचे हैं। लक्ष्य पहली बार 2015 में रोडीज में दिखे थे। वैसे तो उस साल का रोडीज प्रिंस नरूला ने जीता था, लेकिन लक्ष्य को कई सारे टीवी सीरियल मिल गए थे। उन्होंने ‘हमारी अधूरी कहानी’ टीवी सीरियल से 2015 में अपना डेब्यू किया था।

पलक तिवारी

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। पलक पहली बार विवेक ओबेरॉय की प्रोडक्शन ‘रोज़ी: द सैफरन चैप्टर’ में दिखेंगी। पलक तिवारी की सोशल मीडिया फॉलोविंग काफी ज्यादा है और वो अपने अकाउंट से लगातार एक्टिव रहती हैं। पलक तिवारी को मेकअप का भी शौक है और काइली जेनर की तरह सजना उन्हों काफी पसंद है।

रश्मिका मंदाना

अभिनेत्री रश्मिका पहले से ही दक्षिण भारत में एक बड़ा नाम हैं और अब वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने की तैयारी में हैं। उनकी पहली फिल्म होगी ‘मिशन मजनू’ जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया है। ये फिल्म रॉ एजेंट्स पर आधारित होगी और उनसे जुड़ी हुई कहानी ही हमें देखने को मिलेगी।

नामाशी चक्रवर्ती

बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी नामाशी भी जल्द ही डेब्यू करने वाली है। नामाशी का हिंदी डेब्यू राजकुमार संतोशी की फिल्म ‘बैड ब्वॉय’ से होने वाला है। उनका हिंदी डेब्यू तो होने वाला है, लेकिन वो पहले ही बंगाली सिनेमा में जाना-माना नाम हैं। नामाशी के मुताबिक स्टारडम को मार्केट से नहीं खरीदा जा सकता है उसे तो कमाना पड़ता है।

अहान शेट्टी 

अहान शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी और बहन आथिया शेट्टी पहली ही बॉलीवुड का हिस्सा हैं और अब अहान भी इसी कड़ी में अपनी किस्मत आजमाने निकल चुके हैं। अहान जल्द ही साजिद नाडियावाला की फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगू फिल्म ‘आरएक्स 100’ का हिंदी रीमेक होगी और इसमें अहान के साथ तारा सुतारिया भी होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here