‘भाभी जी घर पर हैं ‘फेम आसिफ शेख की बेटी मरियम शेख की तस्वीरें, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती है मात!

0
160

दोस्तों टीवी जगत के फेमस शो भाभी जी घर पर हैं में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। आसिफ के लाखों फैन हैं जो उनपर खूब प्यार लुटाते हैं। आसिफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। और अक्सर अपनी फैमिली की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करते हैं।

बता दे की आसिफ शेख के पर्सनल लाइफ की तो आसिफ शेख एक फैमिली मैन है और वो अपने परिवार के बेहद ही क्लोज है और इनकी पत्नी का नाम जेबा शेख है। वही आसिफ शेख एक 24 साल की बेटी और 21 साल के बेटे के पिता है और आज हम आपको आसिफ शेख की बेटी के बारे में बताने जा रहे है जिसका नाम मरियम शेख है और मरियम शेख दिखने में बेहद ही खुबसूरत है।

बता दे अभिनेता आसिफ शेख ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने परिवार के बारे में काफी सारी बाते की थी और आसिफ शेख ने इसी इंटरव्यू के दौरान ये कहा था की ‘मेरी पत्नी जेबा, बेटी मरयम और बेटे अलीजाह को मेरे काम पर गर्व है।अभिनेता आसिफ शेख की बेटी मरियम खूबसूरती के मामले में मरियम बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कड़ी टक्कर देती है। मरियम मीडिया और लाइमलाइट से खुद को कोसो दूर ही रखती है और बेहद ही सादगी भरा जीवन जीना पसंद करती है।

अभिनेता आसिफ शेख अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने परिवार संग तस्वीरे शेयर करते रहते है और उसी दौरान उनकी बेटी मरियम की भी खुबसूरत झलक देखने को मिलता है। मरियम सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती है और इस वजह से उनकी सिंगल तस्वीर भी ज्यादा देखने को नहीं मिलती है और वही मरियम अपने पिता के तरह एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर न बनाकर एक टैलंट कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है और वो जॉब करती है।

वही मरियम अपने पिता आसिफ शेख के बेहद ही करीब है और आसिफ भी अपनी बेटी पर जान लुटाते है और मरियम से बेहद प्यार करते है। वही आसिफ के बेटे अलीजाह को भी एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है और वो फिल्म डायरेक्शन में  अपना करियर बना रहे है।वही आसिफ शेख ने अपने के इंटरव्यू में अपने परिवार के बारे में बात करते हुए ये कहा था की ,” मैं खुद को बेहद ही खुशनसीब मानता हूँ जो मुझे आज इतना अच्छा परिवार मिला है और उन्होंने कहा था की एक समय ऐसा भी था जब शूटिंग के चलते उन्हें लम्बे समय तक अपने परिवार से दूर रहना पड़ता था पर इसके बावजूद भी मेरी पत्नी और बच्चों को मुझसे कभी कोई शिकायत नही हुई क्योंकि वो मेरे काम को बहतु अच्छे से समझते है और इसीलिए जब भी मुझे शूट के बाद खाली समय मिलता है तब मैंने ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने परिवार के साथ ही बिताता हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here