बेहद खूबसूरत दिखती है भाभीजी घर पर है के विभूति जी की बेटी मरयम, एक्टिंग से दूर करती है ये काम!

0
203

दोस्तों टीवी जगत के पॉप्युलर टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुए आसिफ शेख को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। आसिफ शेख ने बॉलिवुड फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। आज लोग उन्हें आसिफ शेख से ज्यादा ‘विभूति नारायण मिश्रा’ के नाम से जानते हैं।

बता दे की आसिफ शेख भले ही ऐक्टिंग के फील्ड में हैं, पर उनके बेटे और बेटी को ऐक्टिंग की दुनिया में कोई दिलचस्पी नहीं। वहीं उनकी पत्नी हाउसवाइफ हैं और घर संभालती हैं। आसिफ ने बताया था कि उनकी बेटी मरयम एक टैलंट कंपनी में मैनेजर के रूप में काम करती है। वहीं उनके बेटे अलीजाह का सपना डायरेक्टर बनने का है। उन्होंने डायरेक्टर माजिद मजीदी को भी असिस्ट किया था।

आसिफ शेख आज जहां भी हैं, उसके लिए अपने परिवार के सपॉर्ट को जिम्मेदार मानते हैं। करीब 33 साल पहले आसिफ शेख ने हिंदी फिल्मों से ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखे थे। उन्होंने हर तरह के छोटे-बड़े रोल निभाए। आज वह जहां भी और जिस भी मुकाम पर हैं, उसके पीछे उनके परिवार का बहुत बड़ा योगदान हैं।

कुछ साल पहले एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आसिफ शेख ने बताया था कि टाइट शेड्यूल के कारण वह कई बार परिवार को वक्त तक नहीं दे पाते थे, पर उनकी फैमिली ने समझा और हमेशा साथ दिया। आसिफ शेख की शादी को लगभग 28 साल का समय बीत चुका है और उनकी पत्नी जेबा एक हाउसवाइफ हैं। आसिफ ने एक बार एक बातचीत के दौरान कहा था कि उनकी बेटी मरयम या उनके बेटे अलीजाह को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here