ख़ूबसूरती में करिश्मा-करीना को भी टक्कर देती है शशि कपूर की पोती, देखी खूबसूरत तस्वीरें!

0
111

दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर फिल्मी खानदान ‘कपूर खानदान’ है। कपूर खानदान की पांचवी पीढ़ी करीना कपूर खान और रणबीर कपूर भी आज लोगो के दिलो अपनी खास पहचान बना चुके है। वहीं अपने दादा राजकपूर  की तरह ही  पोते-पोतियों करिश्मा, करीना और रणबीर कपूर ने भी फिल्मी पर्दे पर धूम मचाया। और अपने दादा का नाम रोशन कर दिया।

वहीं नीतू कपूर और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी काफी फेमस है हालाँकि आज हम बात करने वाले हैं कपूर खानदान की उस बेटी के बारे में जो खूबसूरती में अपनी कज़िन सिस्टर्स करिश्मा, रिद्धिमा और करीना की तरह ही हैं। लाइम लाइट से वो दूर ही रहती हैं। राजकपूर के छोटे भाई शशि कपूर की पोती आलिया कपूर के बारे में हम बात कर रहे है।

बता दें कि शशि कपूर जिनकी प्यारी मुस्कान और कमाल की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल चुराया था। शशि कपूर अब हमारे बीच नहीं रहे हैं लेकिन उनकी एक्टिंग को आज भी उनके फैंस पसंद करते हैं। शशि कपूर ने विदेशी एक्ट्रेस जेनिफर कंडेल से शादी रचाई थी। उनके तीन बच्चे कुनाल कपूर, करण कपूर और संजना कपूर हुए। शायरा लॉरा कपूर शशि कपूर के बड़े बेटे कुणाल कपूर की बेटी हैं। शायरा बेहद सुंदर हैं और लुक्स के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं। शायरा को भी खूबसूरती करीना, करिश्मा और रिद्धिमा की तरह विरासत में प्राप्त हुई है।

कपूर फैमिली के क्रिसमस पार्टी पर वो अपने चाचा करण कपूर के साथ दिखाई दी थी। बॉलीवुड में जहां बाकि स्टार किड्स का जलवा रहता है वहीं शायरा ‘कपूर खानदान’ की पोती है फिर भी लाइम लाइट से खुद को दूर रखती है, शायरा के पिता कुणाल कपूर ने भी फिल्मों में कदम लेकिन वो कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर सके। शशि कपूर के सबसे बड़े बेटे कुणाल कपूर ने बॉलीवुड फिल्म आहिस्ता – आहिस्ता में काम किया, लेकिन वो बॉलीवुड में करियर नहीं बना सके।

करण ने रमेश सिप्पी की बेटी शीना शिप्पी से शादी रचाई थी, लेकिन कुछ समय बाद उनका तलाक हो गया जिसके बाद करण कपूर ने बॉलीवुड फिल्म मेकिंग की शुरुआत की। लेकिन उनके बच्चे स्टार किड्स स्टेटस का फायदा नहीं उठा सके। कहते हैं कि फिल्मों की दुनिया में आने का शायरा का भी कोई इरादा नहीं रहा है। लेकिन लोगों का यही मानना रहा है कि अगर शायरा ने भी करीना और करिश्मा की तरह फिल्मों में कदम रख दिया होता तो वो वह न्यू ऐस स्टार किड्स का कड़ी टक्कर दे पाती लेकिन शायरा ऐसा नहीं मानती उन्हें कैमरों की निगाहों से दूर रहना ही अच्छा लगता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here