शॉर्ट्स पहनने पर मीरा राजपूत हुई ट्रोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो!

0
70

दोस्तों सितारे अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते है, कई बार सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तारीफ होती है, तो कई बार उन्हें बुरी तरह से ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ जाता है। फिलहाल ऐसा ही कुछ हो रहा है बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत के साथ। अपने कपड़े की वजह से वो बुरी तरह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। कुछ दिनों पहले की ही बात है जब मीरा राजपूत अपने पति शाहिद कपूर और दोनों बच्चों के साथ मालदीव वेकेशन इंजॉय करने गई थीं। यहां तक तो सब ठीक था। मालदीव से दोनों की तस्वीरें आए दिन वायरल होती रही।

  लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया, लेकिन जब वो मालदीव से वापस मुंबई लौटकर आई।एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए मीडिया के कैमरे में कैद हुईं और इंस्टाग्राम पर उनके वो वीडियो पोस्ट हुए लेकिन जैसे ही यूजर्स ने मीरा राजपूत को देखा उन्हें ट्रोल करने लगे। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि मीरा राजपूर ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहन रखा है। मीरा ने उपर फुल बाजू का कपड़ा पहना है, जबकि नीचे उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स पहन रखे हैं। वैसे तो मीरा राजपूत के कपड़े में कहीं कोई खराबी नहीं है, लेकिन सबकी अपनी-अपनी पसंद है। सो ट्रोलर्स को मीरा राजपूत का पहनावा बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। उन्हें इस कपड़े की वजह से बड़े पैमाने पर ट्रोल किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

मीरा राजपूत के कपड़े पर कमेंट कर एक यूज़र ने लिखा है, “इतने छोटे शॉर्ट्स हैं, ऐसा लग रहा है कुछ पहना ही नहीं है” तो वहीं किसी ने लिखा है, “कपड़े तो पूरे पहन लेतीं मीरा जी।” इनके अलावा किसी ने लिखा है, “बच्चों ने तो पूरे कपड़े पहने हैं लेकिन मां ने नहीं।”शाहिद कपूर और उनका परिवार किसी न किसी बात को लेकर हमेशा खबरों में बने रहते हैं। बता दें कि इन दिनों शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी ये फिल्म साउथ के एक फिल्म की रीमेक होने वाली है। पिछले काफी टाइम से फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here