टीवी के टॉप शो की एक्ट्रेस है मिथुन चक्रवर्ती बहु, रियल लाइफ में है बहुत ही ग्लैमरस और खूबसूरत!

0
410

दोस्तों अपने ज़माने के पॉपुलर सुपस्टार अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा चक्रवर्ती इन दिनों देश के नंबर वन शो अनुपमां में नजर आ रही हैं। शो में मदालसा के किरदार का नाम काव्या है। काव्या एक पढ़ी-लिखी, इंडिपेंडेंट और मॉडर्न लड़की है। शो में काव्या का किरदार काफी स्ट्रॉन्ग और कॉन्फिडेंट है। ये उनका पहला टीवी शो है और पहले ही शो से वो फैंस के दिलों में बस गई हैं। उनकी एक्टिंंग और ग्रे कैरेक्टर फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है।

बता दे की सीरियल में मदालसा जितनी ग्लैमरस अवतार में दिखीं हैं। रियल लाइफ में भी वो उनकी ग्लैम हैं। उनका सोशल मीडिया गॉर्जियस और ग्लैम फोटोज से भरा हुआ है। एथनिक अटायर हो या वेस्टर्न मदालसा पर सब जंचता है। उनकी पर्सनालिटी को सब सूट करता है। पूल में रिलैक्स करती हुई काव्या इस फोटो में काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं।

बता दें कि मदालसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। वो अपने फनी और एंटरटेनिंग छोटे-छोटे वीडियोज शेयर करती रहती है। उनकी इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। मालूम हो कि मदालसा की शादी मिथुन के बेटे महाअक्षय के साथ हुई है। दोनों साथ में बहुत खुश हैं। अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए मदालसा ने आजतक को बताया था- पहले दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे और फिर दोनों को प्यार हो गया और फिर शादी।

मदालसा ने कहा था, “ये सब इतना जल्दी हुआ कि पता भी नहीं चला, एक दिन हम शादी को लेकर बातें कर रहे थे और अगले 2-3 महीनों में ही हमने शादी कर ली। क्योंकि हम दोनों के परिवार एक दूसरे को जानते थे इसलिए सब आसानी से मान भी गए।” मदालसा टीवी फेमस एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं। मदालसा बॉलीवुड में गणेश आचार्य के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘एंजेल’ में काम कर चुकी हैं। मदालसा ने बॉलीवुड में काम शुरू करने से पहले 2009 में तेलुगू फिल्म ‘फिटिंग’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here