ठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा खुलासा, बताया एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज गिफ्ट दी गई 52 लाख का घोडा और 9 की फ़ारसी बिल्ली!

0
48

दोस्तों प्रवर्तन निदेशालय ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल और छह अन्य लोगों के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 7,000 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। चार्जशीट के मुताबिक रिपोर्टों के हवाले से, चंद्रशेखर ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को ₹52 लाख का घोड़ा और ₹9 लाख की एक फारसी बिल्ली उपहार में दी थी। इसके अलावा चार्जशीट में एक्ट्रेस नोरा फतेही के नाम का भी जिक्र किया गया है, क्योंकि नोरा को सुकेश द्वारा एक महंगी कार गिफ्ट की गई थी। हालांकि, ईडी दोनों ही अभिनेत्रियों से पहले ही पूछताछ कर चुकी है।

इससे पहले मामले में नाम आने के बाद नोरा फतेही ने एक बयान जारी कर अपना पक्ष रखा था। अभिनेत्री ने दावा किया था कि वह किसी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं थीं। उन्होंने कहा कि वह खुद इस मामले में पीड़ित हैं। ऐसे में एक गवाह होने के नाते, वह जांच में अधिकारियों का सहयोग और मदद कर रही हैं। अपने बयान में उन्होंने यह साफ किया कि वह किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही है। साथ ही उनका आरोपी के साथ कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा फतेही सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया पॉल द्वारा मिले निमंत्रण के बाद एक कार्यक्रम में शामिल हुईं थी। यहां उन्हें इस कार्यक्रम में उपहार के रूप में महंगी कार दी गई। इससे पहले अभिनेत्री जैकलीन की आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर जमकर वायरल हुई था। इस तस्वीर के सामने आते ही जैकलीन एक बार फिर इस मामले में चर्चा में आई थी। अभिनेत्री ने मामले में हुई पूछताछ के दौरान रंगदारी के मामले के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर के साथ किसी भी रिश्ते को लेकर इनकार किया था।

ऐसे में सामने आी यह तस्वीर बयान पर सवाल खड़े करती नजर आ रही है। तस्वीर में सुकेश एक शीशे के सामने खड़े होकर फोटो खींच रहा है, जबकि अभिनेत्री उसके गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। साथ ही वह सुकेश को गले लगाए भी दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि यह तस्वीर इसी साल अप्रैल और जून की है, जब दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद सुकेश अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था। इससे कुछ पहले अभिनेत्री की सुकेश के साथ एक अन्य फोटो भी वायरल हुई थी। इस तस्वीर में सुकेश जैकलीन को प्यार से गले लगता नजर आया था।

सुकेश पर रंगदारी के 15 मामले दर्ज हैं। आलीशान जिंदगी का शौकीन सुकेश बैंगलोर और चेन्नई में कई लोगों को कई करोड़ रुपये का चूना लगा चुका है। प्रवर्तन निदेशालय 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले की जांच कर रहा है। इसी मामले में अभिनेत्री जैकलीन का नाम सुकेश के साथ जुड़ा था। हालांकि, एक्ट्रेस ने सुकेश के साथ अपने रिश्ते की बात को खारिज कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here