बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेस के पीछे पागल है पूरी दुनिया, लाखो लोग के दिलो की ये है धड़कन!

0
187

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है जिनके लाखो लोग दीवाने है, लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियों भी है जिनके दीवाने पूरी दुनिया में मौजूद है। ऐसे में आज आपको बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिनके दीवाने देश के साथ ही विदेशो में भी है। आइये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं, दीपिका ने अपने अभिनय रो खूबसूरती के दम पर अपनी खास पहचान बनाई है, इनकी खूबसूरती के दीवाने लाखो करोडो लोग है। दीपिका की  फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो भारत ही नही बल्कि विदेश में भी उनके चाहने वाले रहते हैं। दीपिका ने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत 2007 में रिलीस हुई फ़िल्म ओम शांति ओम से की थी। दीपिको के साथ लीड रोल में शाहरुख खान थे।

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय को 2004 में टाइम मैगज़ीन ने सबसे प्रभाव शाली महिलाओं में शुमार किया था। इनकी खूबसूरती की लोगो मे ऐसी दीवानगी है जिसका सबूत आपको इंटरनेट पर ही मिल जाएगा। इनके चाहने वालों ने इनके नाम से 17000 वेबसाइटें बना रखी हैं। ऐष्वर्या रॉय को दुनिया की सबसे हसीन महिलाओ में गिना जाता है।

 माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड में धक् धक् गर्ल के नाम से फेमस अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की खूबसूरती और एक्टिंग की दीवानगी लोगो मे इस कदर थी के लोगो ने उनको पूजना तक शुरू कर दिया था। उनके बर्थडे पर लोग सड़क चौराहों पर केक काटा करते थी। 80 90 के दशक में माधुरी ने वो जलवा बिखेरा के लोग न सिर्फ उनकी खूबसूरती लाखो दीवाने है।

श्री देवी

अपने ज़माने की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री श्री देवी आज हमारे बीच नहीं है, उनकी एक्टिंग और डांसिंग और खूबसूरतीके लाखो लोग दीवाने आज भी हैं, मिस्टर इंडिया जैसी और भी बहुत सी फिल्मे थी जिसमे इन्होंने न सिर्फ अपने हुस्न का जलवा बिखेरा बल्कि एक्टिंग से भी सबको चौंका दिया। श्री देवी आज हम सबके बीच नही नही लेकिन उनकी फिल्में और यादें हमेशा हम सबके बीच रहेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here