NCB ने जब्त किया अनन्या पांडेय का मोबाइल और लैपटॉप, रडार पर हैं 2 और सेलेब्रिटी

0
120

मुंबई ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है। अब एनसीबी ने आर्यन खान की चैट के आधार पर अभिनेत्री अनन्या पांडेय को पूछताछ के लिए बुलाया है। अनन्या एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं और उनसे इस मामले में पूछताछ शुरू हो गई है। बता दें कि आज एनसीबी की एक टीम सर्च ऑपरेशन के लिए आर्यन खान और अनन्या पांडेय की घर भी पहुंची थीं। यहां टीम ने अनन्या पांडेय का मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त कर लिया है। इसके साथ ही दो और सेलेब्रिटी एनसीबी की रडार पर हैं।

जानकारी के मुताबिक एनसीबी को आर्यन खान के फोन में अनन्या पांडेय के साथ ड्रग्स मामले पर चैट मिली है। इसके बाद एनसीबी ने अनन्या पांडेय को समन किया है। वहीं एनसीबी से समन मिलने के बाद अनन्या पांडेय एनसीबी दफ्तर में अपना बयान दर्ज कराने पहुंत गई हैं। जानकारी के मुताबिक अनन्या पांडेय के पिता चंकी पांडेय भी उनके साथ हैं।

खबरों की मानें तो अनन्या पांडे से एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पूछताछ कर रहे हैं। इस दौरान समीर वानखेड़े के साथ जांच अधिकारी वीवी सिंह समेत एक महिला अधिकारी भी मौजूद है। बता दें कि अभी हाल ही में अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म ‘Liger’ के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पुरी जगन से ईडी ने टॉलीवुड ड्रग्स केस में पूछताछ की थी।

माना जा रहा है कि इस सब के बाद मुंबई ड्रग्स मामले में पहले से ही जेल में बंद फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। बता दें कि आर्यन खान को पहले ही मामले में जनामत नहीं मिल रही है, वहीं अब आर्यन की जमानत अनन्या पांडेय की एनसीबी को दिए गए सवालों पर निर्भर करेगी। इसके साथ ही फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर को भी एनबीसी पूछताछ के लिए समन कर सकती है। करीब दो साल पहले करण जौहर के घर हुई एक पार्टी का वीडियो सामने आया था, जिसमें कई बड़े दिग्गज नजर आ रहे थे। इस पार्टी में ड्रग्स के सेवन का दावा किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here