लॉकडाउन में मुंबई की सड़कों पर घूम रहे थे टाइगर और दिशा पाटनी , बांद्रा में पुलिस ने कार रोक की पूछताछ!

0
111

दोस्तों देश में कोरोना के कहर को कम करने के लिए कई राज्यों में लाॅकडाउन लगा हुआ है। बिना काम के लिए घर से निलकने वालों पर पुलिस काफी सख्ती से कार्यवाही कर रही हैं। वहीं फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी रोक दी गई है। शूटिंग रुकने की वजह से भी स्टार्स भी घर से कम निकल रहे हैं।

वही इसी बीच बीती शाम बाॅलीवुड एक्ट्रेस टाइगर श्राॅफ और दिशा पटानी को बांद्रा में स्पाॅट किया गया लेकिन इस कपल को आउटिंग करना थोड़ा भारी पड़ गया। आउटिंग पर निकला ये कपल मंगलवार की शाम उस वक्‍त मुश्‍किल में फंस गए जब दोनों एकसाथ कार से ड्राइव पर निकले। कार में दिशा आगे वाली सीट पर बैठी थीं और टाइगर बैक सीट पर बैठे थे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

बता दें कि जब पुलिस की नजर उनके ड्राइविंग के दूसरे राउंड पर पड़ी तो उन्होंने उन्हें रोक लिया। हालांकि पुलिसवालों ने कपल का आधार कार्ड चेक किया और दूसरी फॉर्मेलिटीज पूरी कीं। इसके बाद दोनों को रवाना किया गया। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच अफेयर की खबरें लंबे समय से चल रही है। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया है। दोनों हमेशा एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताते हैं।

आपको बता दे की अभिनेत्री दिशा पाटनी हाल ही में फिल्म राधे में नजर आई हैं।फिल्म में वह सलमान खान के साथ लीड रोल में हैं। इस फिल्म में टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ भी थे।  इसके अलावा वह जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ एक विलेन 2 नजर आने वाली हैं। वही टाइगर श्रॉफ अपने आने वाले प्रोजेक्ट में बिज़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here