टप्पू के अलावा इस अभिनेता से भी जुड़ चूका है बबिता उर्फ़ मुनमुन दत्ता का नाम, होने वाली थी दोनों की शादी!

0
215

दोस्तों टीवी जगत का पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों को काफी पसंद आता है। यह सीरियल लोगों के लिए इतना खास है कि शो के किरदारों को लोग उनके असली नाम से कम और शो के नाम से ज्यादा जानते हैं।  खासकर बबीता जी तो हर दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। वहीं, एक बार फिर बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता चर्चा में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर राज अनादकट (टप्पू) और मुनमुन दत्ता (बबीता जी) बहुत अच्छे दोस्त हैं।

लेकिन,अब कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बबीजा जी और टप्पू एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि राज उनसे उम्र में मुनमुन से 9 साल छोटे हैं। लेकिन यह पहली बार नहीं है जब मुनमुन अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में आईं हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं। दरअसल, मुनमुन टीवी एक्टर विनय जैन से शादी करने को लेकर खबरों में रह चुकी हैं।

मुनमुन दत्ता और राज अनादकट 

वहीं, राज के साथ अपने रिलेशन को लेकर अभी तक उन्होंने कुछ नहीं कहा है। कुछ रिपोर्ट्स में यहां तक कहा जा रहा है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम दोनों के रिश्ते को सम्मान देती है। कोई भी दोनों का मजाक नहीं उड़ाता। दोनों के बीच काफी लंबे वक्त से प्यार है, यानी काफी समय से दोनों डेट कर रहे हैं। हालांकि सच्चाई क्या है ये तो बबीताजी और टप्पू को ही पता होगा।

मुनमुन दत्ता और विनय जैन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन दिनों विनय और मुनमुन को कई जगह साथ स्पॉट किया गया था। लगातार साथ दिखने के कारण दोनों की शादी को लेकर अफवाहें उड़ने लगीं थी। विनय स्वाभिमान, आंधी, इश्क सुभान अल्लाह, देख तमाशा देख जैसे टीवी शो में काम कर चुके हैं। इन अफवाहों ने उन दिनों सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा दी थीं। हालांकि बाद में यह अफवाहें निराधार साबित हुईं और मुनमुन ने आधिकारिक रूप से खुद के सिंगल होने की घोषणा कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here