हिंदू एक्टर्स को दिल दे बैठी थीं दोनों बहनें, एक ने की दो शादी तो एक ने टूटे दिल के साथ हैं अब तक कुंवारी!

0
32

दोस्तों बॉलीवुड में कई कलाकार ऐसे हैं जो आपस में भाई बहन या कजिन हैं। फिल्म इंडस्ट्री को दो चर्चित अभिनेत्रियां तब्बू और फराह नाज सगी बहनें हैं। दोनों ने तमाम सुपरस्टार एक्टर्स के साथ काम किया है। फराह अब फिल्मों से दूर हैं वहीं तब्बू अब भी एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय हैं। एक्ट्रेस फराह नाज एक्ट्रेस तब्बू की बड़ी बहन हैं। तब्बू जहां अनमैरिड हैं, वहीं फराह ने दो शादिया की हैं।

फराह नाज ने विंदु दारा सिंह से शादी रचाई थी। ये शादी 1996 से 2002 तक ही चल पाई। दोनों का तलाक हो गया। विंदु दारा सिंह से फराह को एक बेटी हैं। फराह ने पहली ही नहीं , दूसरी शादी भी फराह ने हिंदू से ही की। फराह ने पहले विंदू दारा सिंह से शादी की थी। तलाक के बाद फराह ने दूसरी शादी सुमित सिंघल से की है। जहां बड़ी बहन फराह ने दो बार शादी की वहीं तब्बू अभी तक सिंगल हैं। ऐसा नहीं है कि उन्हें प्यार नहीं हुआ। प्यार तो हुआ लेकिन प्यार मुकम्मल नहीं हो पाया।

तब्बू ने साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ कई फिल्मों में काम किया है। काम के दौरान वह नागार्जुन से दिल लगा बैठीं। हालांकि नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे। नागार्जुन किसी भी हाल में अपनी शादीशुदा जिंदगी को बिखरते नहीं देख सकते थे। लिहाजा उन्होंने तब्बू से दूरी बना ली। इस तरह से टूटे दिल और अधूरे प्यार के साथ तब्बू आज तक अनमैरिड हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here