स्टेज-3 के कैंसर को हराने वाली एक्ट्रेस नफीसा अली करण जोहर की फिल्म से करेगी बॉलीवुड में कमबैक!

0
130

अपने ज़माने की जानी मानी एक्ट्रेस नफीसा उन सेलेब्स में से एक हैं जिन्होंने कैंसर से जंग जीतकर एक उदाहरण कायम किया है। नफीसा को साल 2018 में स्टेज 3 का कैंसर डिटेक्ट हुआ था जिसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों मे काम करना छोड़ दिया है। इस दौरान एक्ट्रेस को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर भी मिले, हालांकि स्वास्थ के चलते उन्होंने सभी फिल्में ठुकरा दी थीं। अब तीन सालों बाद एक्ट्रेस दोबारा करण जौहर की अपकमिंग लव स्टोरी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से कमबैक करने को तैयार हैं।

बता दे की अभिनेत्री नफीसा अली ने अपने कमबैक पर बातचीत करते हुए बताया है कि उनकी इम्यूनिटी काफी कम हो गई थी, जिसके चलते उनके परिवार ने उन्हें मुंबई जाने से मना कर दिया था। इस कारण उन्हें कई ऑफर छोड़न पड़े थे। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने कई फिल्में ठुकराईं, लेकिन अब क्योंकि मैं पूरी वैक्सीनेटेड हूं तो मुझे बाहर निकलना है। मुझे जिंदगी, लोग, दुलार, क्रिएटिविटी और जुनून के बीच रहना पसंद है। सिनेमा ही मेरा पैशन है।’बीमारी से उभरने पर एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मुझे स्वस्थ और अच्छा महसूस होता है। डॉक्टर ने सब साफ कर दिया है, लेकिन वो भी पांच सालों से पहले 100 प्रतिशत क्लीन चिट नहीं दे सकते। मैं आशा में रहती हूं, मेरा विश्वास है कि मैं उडूंगी।’

नफीसा की कमबैक फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर की भी डायरेक्टोरियल कमबैक फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ धर्मेंद्र भी नजर आएंगे। इससे पहले नफीसा और धर्मेंद्र, लाइफ इन ए मेट्रो में साथ नजर आए हैं। नफीसा और धर्मेंद्र के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और जया बच्चन फिल्म की स्टारकास्ट में शामिल हैं। इस फिल्म को साल 2022 में रिलीज किया जाएगा। इसकी शूटिंग इसी साल अगस्त के आखिरी तक शुरू होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here