नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक के बाद अनुष्का के साथ सगाई की खबर पर नागार्जुन ने दिया ये बयाना!

0
58

दोस्तों ब्लॉकबास्टर फिल्में करने वाले बॉलीवुड और साउथ फ़िल्म के दमदार एक्टर नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के तलाक़ की खबर तो आपको मिल ही गयी होगी। जो काफी लंबे समय से पत्नी सामंथा रूथ प्रभु के साथ रिलेशन में रहे थे। हाल ही में दोनों का तलाक को लेकर सुर्खिया चर्चा में हैं, वे कभी ‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ रिश्ते में थे।

बताया जाता है कि अनुष्का, चैतन्य के पिता नागार्जुन को अपना गुरु मानती थीं। जबकि नागार्जुन ने अनुष्का के साथ ‘सुपर’, ‘डॉन’, ‘रागदा’, ‘थंडवम’, ‘ओम नमो वेंकटेशया’, ‘केडी’, ‘किंग’, ‘केडी’, ‘सोगगड़े चिन्नी नयना’ और ‘ऊपिरी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। जो साउथ की सुपरहिट फिल्में रही हैं। नागार्जुन ने 2017 में एक साक्षात्कार के दौरान अपने फैंस को बताया और इस बात का खुलासा भी किया, कि अनुष्का शेट्टी की नागा चैतन्य संग सगाई की अफवाहों की खास वजह क्या है।

हैदराबाद टाइम्स को दिए गए थ्रोबैक इंटरव्यू में नागार्जुन ने बेटे नागा चैतन्य और अनुष्का शेट्टी की सगाई की अफवाहों पर कहा कि ‘वो (नागा चैतन्य) स्विट्जरलैंड में शूटिंग कर रहे थे और जब यह अफवाह फैली थी। उसी बीच मैंने उसे सुबह-सुबह फोन किया और कहा, अरे, तुमने कल रात अनुष्का से सगाई कर ली और तुमने मुझे बताया भी नहीं…’ उसने बोला , ‘वाह, सच में…’ और जोर से हंस पड़ा। मैंने अनुष्का को भी फोन किया और हम सब खूब हंसे।’ और ये ही इस अफवाह की पूरी सच्चाई है।

सोशल मीडिया पर सामंथा संग तलाक की खबरों के बीच ये भी बताया जा रहा है कि चैतन्य अपनी पत्नी से अलग होने के बाद खुद के लिए एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। चैतन्य बहुत जल्द अपने घर में शिफ्ट होने वाले है।जबकि सामंथा बोवली अपनी हवेली यानी अपने पुराने घर में ही रहेंगी। MIRCHI9 की एक रिपोर्ट के अनुसार, चैतन्य ने हैदराबाद के एक पॉश पड़ोस में नया घर खरीदा है। रिपोर्टों ने आगे सुझाव दिया कि चैतन्य का नया घर जुबली हिल्स क्षेत्र में है और वर्तमान में इसे रेनोवेट किया जा रहा है। रिनोवेशन पूरा होने के बाद चैतन्य यहां विजिट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here