बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रही नम्रता शिरोडकर ने शादी के बाद छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री, अब इतना बदल गया एक्ट्रेस का लुक!

0
144

दोस्तों 90 के दशक  नम्रता शिरोडकर का जन्म 22 जनवरी 1972 को मुंबई में हुआ था। इस साल नम्रता अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। नम्रता ने अपने समय में एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया। लेकिन एक फिल्म के दौरान नम्रता की मुलाकात साउथ इंडियन इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू से हुई। पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। जिसके बाद इन दोनों ने शादी भी कर ली और शादी के बाद नम्रता ने अपने करियर को अलविदा कह दिया।

नम्रता शिरोडकर ने साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया का टाइटल जीता। इसके बाद उन्होंने सलमान खान और ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म जब प्यार किसी से होता है से डेब्यू किया। फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन इसके बाद भी नम्रता के पास काम के ऑफर आते रहे। पहली फिल्म के बाद नम्रता ने तेलुगू फिल्म वामसी साइन की। जिसमें उनके साथ लीड रोल में महेश बाबू थे। वामसी महेश बाबू की पहली फिल्म थी।

साल 2000 में वामसी फिल्म में नम्रता और महेश बाबू की पहली मुलाकात मुलाकात हुई थी। पहली ही फिल्म के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। नम्रता और महेश बाबू ने 4 साल तक रिलेशन में रहने के बाद 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी। शादी के बाद नम्रता ने फिल्मों से दूरी बना ली। दोनों के दो बच्चे हैं।

इतने सालों में नम्रता के लुक्स में भी काफी बदलाव आया है।  नम्रता भले ही फिल्मों से लंबे समय से दूर हैं लेकिन वो इंस्टाग्राम पर अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसमें उनकी लग्जीरियस लाइफ की झलक भी दिखाई देती है। फिल्मों से दूर नम्रता अब पहले से थोड़ी अलग दिखने लगी हैं लेकिन खूबसूरती के मामले में वो आज भी कई हीरोइनों को मात देती हैं।

नम्रता के फिल्मी करियर की तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। नम्रता की प्रमुख फिल्मों में कच्चे धागे, वास्तव, पुकार, दिल विल प्यार व्यार, वामसी, हीरो हिंदुस्तानी, आगाज, प्राण जाए पर शान ना जाए, अलबेला रही हैं। नम्रता आखिरी बाद तेलुगू फिल्म अंजी में नजर आई थीं, जो साल 2004 में रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here