तेलुगु अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण को ‘ए आर रहमान को नहीं जानता’ कमेंट को लेकर फूटा लोगो का गुस्सा, जमकर हो रहे ट्रोल!

0
130

दोस्तों तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण विवादों में आ गए है है हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कह दिया कि वो नहीं जानते कि ए आर रहमान कौन हैं या उन्होंने कौन सी उपलब्धि हासिल की है। उनका ये कहना था कि संगीतकार के फैंस भड़क गए और ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करने लगे। उनकी इस बात ने नया विवाद खड़ा कर दिया है।

बता दे की एक चैनल से बातचीत के दौरान अभिनेता बालकृष्ण ने कहा कि, ‘मैं नहीं जानता कि ए आर रहमान कौन है। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। वो हर दशक में वो एक हिट गाना देते हैं और एक ऑस्कर ले जाते हैं’। अब उनके इस तरह की बात से रहमान के फैंस नाराज हो गए। उनका कहना था कि ये बहुत दुख की बात है कि ए आर रहमान जैसे ग्लोबल आइकॉन के लिए बालकृष्ण ऐसा कह रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘एक सीनियर अभिनेता हुए वो ऐसी बात कैसे कह सकते हैं। उनके अंदर कितना घमंड है, यही वजह है कि लोग उनसे नफरत करते हैं। सबसे मजेदार बात ये है कि वो एक विधायक हैं’। वहीं कुछ और लोग भी उन्हें ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि बालकृष्णा का ऐसी बात करना बहुत ही गलत है। सबसे खास बात ये है कि ए आर रहमान ने 1993 में बालकृष्ण की तेलुगु फिल्म ‘निप्पू रव्वा’ के लिए संगीत कंपोज किया था। नंदमुरी ने कहा कि वो सिर्फ ऑस्कर ही नहीं बल्कि भारत के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार भारत रत्न को भी महत्व नहीं देते हैं। उनका मानना है कि ये प्रतिष्ठित पुरस्कार उनके दिवंगत पिता एनटी रामाराव के योग्य नहीं थे।

उन्होंने कहा, ‘ये सभी पुरस्कार मेरे पैरे के बराबर हैं। तेलुगु सिनेमा में मेरे परिवर के योगदान की भरपाई कोई पुरस्कार नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि भारत रत्न एनटीआर के नाखून के बराबर है’। बालकृष्ण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी तेलुगु फिल्म ‘अखंड’ के रिलीज की तैयारी में जुटे हैं। ये उनकी बोयापती श्रीनू के साथ तीसरा रीयूनियन है। अखंड का संगीत एसएस थामन ने दिया है। वहीं प्रज्ञा जैसवाल और श्रीकांत भी इसमें अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

वहीं बात करें ए आर रहमान की तो उन्होंने बॉलीवुड को सिर्फ अपनी आवाज और संगीत ही नहीं बल्कि अपना दिल भी दिया है। संगीत के प्रति ए आर रहमान का समर्पण कुछ ऐसा है कि सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी उनके लाखों फैन हैं। उनकी प्रतिभा का इससे बड़ा और क्या प्रमाण होगा कि रहमान को इंटरनेशनल अवॉर्ड के साथ दुनिया के सबसे प्रसिद्ध ऑस्कर अवॉर्ड से भी नवाजा गया है।

बता दें कि ए आर रहमान फिल्म ‘सॉन्ग्स 99’ को लेकर भी चर्चा में हैं। ए आर रहमान ना सिर्फ इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं बल्कि उन्होंने स्क्रीनप्ले राइटर के तौर पर भी काम किया है। यह म्यूजिकल स्टोरी आने वाली 16 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here