नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी का कार्ड हुआ Viral, चंडीगढ़ में इस जगह होगी दोनों की शादी!

0
208

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर कनर्फम किया था। अब दोनों शादी करने जा रहे हैं। कपल की शादी का कार्ड सामने आ गया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से अपने रिलेशनशिप को कनफर्म करते हुए उनके साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

ये कार्ड नेहा और रोहनप्रीत के एक इंस्टाग्राम फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया है। कार्ड के अनुसार दोनों की शादी 26 अक्तूबर को होने वाली है। नेहा और रोहनप्रीत की शादी द अमलतास  मोहाली, पंजाब में होगी। जो चंडीगढ़ एयरपोर्ट से कुछ ही दूरी पर है। कार्ड में दोनों के ही पैरेंट्स का नाम भी लिखा गया है। फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी उत्साहित है और कपल को बधाईयां दे रहे हैं। इसके साथ फैंस कपल की शादी को लेकर कंफ्यूज भी हैं और इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं। क्योंकि 21 अक्तूबर को दोनों का गाना नेहू दा ब्याह हो रहा है। फैंस का मानना हैं कि नेहा गाने को हिट कराने के लिए पब्लिसिटी स्टंट खेल रही है।

बता दें जल्द ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का नया गाना ‘नेहू दा ब्याह’ रिलीज होने वाला है। जिसको लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। वहीं, हाल ही में सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ लाल कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में नेहा रेड साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, “यह लुक नेहू दा ब्याह गाने का है, जो 21 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। इसके लिए मैं बहुत एक्साइटिड हूं। हैप्पी नवरात्रि सबको, जय माता दी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here