नील भट्ट के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या हुईं कोरोना का शिकार , ‘तारक मेहता’ के ‘सुंदरलाल’ भी हुए पॉजिटिव!

0
108

दोस्तों कोरोना महामारी का प्रकोप एक बार फिर देखने को मिल रहा है, फिल्म जगत के कई सितारों को इस महामारी ने अपने चपेट में ले लिया है, हाल ही ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम ऐक्टर नील भट्ट कोरोना का शिकार हो गए और अब उनके बाद मंगेतर व को-स्टार ऐश्वर्या शर्मा भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। नील और ऐश्वर्या इस शो में एक्स-लवर्स-विराट और पाखी का रोल प्ले कर रहे हैं।

इन दोनों के अलावा ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो के एक क्रू मेंबर को भी कोरोना हुआ है। तीनों का ही फिलहाल इलाज चल रहा है और वो क्वॉरंटीन में हैं। शो के प्रड्यूसर राजेश राम सिंह ने  बताया, ‘बीएमसी को इस बारे में जानकारी दे दी गई है और सेट पर भी छिड़काव व सैनेटाइजेशन कर दिया गया है। हम पूरी टीम के साथ लगातार संपर्क में बने हुए हैं क्योंकि उनकी सेहत हमारे लिए सबसे ज़रूरी है। हम इस बात का पूरा ख्याल रखेंगे कि कोरोना गाइडलाइन्स का पूरी तरह पालन किया जाए और जरूरी एहतियात बरती जाए।’

निर्माता ने आगे बताया कि शो की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रुक गई थी और अब सोमवार से शुरू होगी। बता दें कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने कुछ वक्त पहले ही अपना रिलेशनशिप ऑफिशल किया था और रोका सेरिमनी की तस्वीरें शेयर की थीं। नील और ऐश्वर्या को अक्टूबर 2020 में शो की शूटिंग के दौरान ही प्यार हो गया था।

वहीं ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो के अलावा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी को भी कोरोना हो गया था और फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं। मयूर वकानी, शो में दयाबेन का रोल करने वालीं ऐक्ट्रेस दिशा वकानी के भाई हैं। बताया जा रहा है कि मयूर अहमदाबाद से शूटिंग करने के लिए मुंबई आए थे। शूटिंग पूरी करने के बाद वह अहमदाबाद वापस पहुंचे और अपना कोरोना टेस्ट करवाया तो वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here