निया शर्मा ने साड़ी और लहंगे में लोगो के उड़ाए होश, सोशल मीडिया पर फोटोज़ ने लगाई आग!

0
174

दोस्तों टीवी जगत की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। निया ने अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसपर लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। एशिया की टॉप 50 सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल रह चुकीं निया शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। निया ने ब्लैक साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें क्या पोस्ट की, लोगों ने कॉमेंट्स की बारिश कर दी है।

बता दे की निया शर्मा ने लहंगे में भी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इस सिल्वर और ब्लू लहंगे में निया शर्मा का अंदाज बेहद कातिलाना दिख रहा है। इन तस्वीरों पर भी निया के लिए कॉमेंट्स की बारिश जमकर हो रही है। इन तस्वीरों में निया अपनी नई ब्लैक बॉल्वो कार के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर हार्ट इमोजी की तो जैसे बरसात हो गई है। निया शर्मा ने डेली सोप ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल में मानवी का किरादर निभाया था।

बता दें कि ब्रिटिश अखबार ईस्टर्न आई ने 2017 में निया शर्मा को एशिया की टॉप 50 सेक्सी महिलाओं की सूची में दूसरे स्थान पर रखा था। 2016 में इसी सूची में निया शर्मा तीसरे स्थान पर थीं। निया शर्मा डेली सोप ‘जमाई राजा’ सीरियल में लीड रोल में नजर आ चुकी हैं। निया शर्मा ने 2017 के फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था जिसमें वो अंतिम पांच में शामिल थीं। पिछले साल (2020) में भी निया ने ‘खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लिया और इस शो की विनर रहीं।

हाल ही में निया एक म्यूजिक ऐल्बम में नजर आईं, जिसमें उनके साथ शिविन नारंग लीड रोल में थे। इस गाने ‘गले लगाना है’ को आवाज दी है टोनी कक्कड़ ने। टीवी शो ‘जमाई राजा’ से हिट हुई निया शर्मा और रवि दुबे की जोड़ी एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रही है। दोनों इस शो के दूसरे पार्ट ‘जमाई राजा 2.0’ में नजर आएंगे, जिसका टीजर रिलीज़ कर दिया गया है। शो में निया और रवि दुबे ने अंडरवॉटर लिप-लॉक भी किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। चूंकि यह सीरीज ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही है, इसलिए इसमें निया और रवि दुबे के बीच काफी बोल्ड सीन्स भी फिल्माए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here