निक और प्रियंका चोपड़ा ने फॅमिली प्लानिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा, बच्चो को लेकर कही ये बात!

0
202

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रिंयका चोपड़ा और उनके पति अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस की शादी को दो साल पूरे हो चुके हैं। दोनों की शादी 1 दिसम्बर 2018 मे जोधपुर के उमैड भवन मे हुई थी। लेकिन अब तक दोनों ने फॅमिली प्लानिंग नहीं की है। इसी बीच निक जोनस ने एक बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

बता दे की निक जोनस ने कहा कि पत्नी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ एक बड़ा परिवार करने की उनकी योजना है। उन्होंने प्रियंका को अपने जीवन का एक बेहद अहम हिस्सा बताया। निक ने कहा कि यह एक खूबसूरत यात्रा होने जा रही है, और मैं ढेर सारे बच्चों की उम्मीद करता हूं। उन्होंने कहा कि ‘वह (प्रियंका) मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा हैं और यह स्पष्ट रूप से कुछ ऐसा है जिसकी हम आशा करते हैं, और भगवान की इच्छा से यह साथ में होगा। हम एक-दूसरे को पाकर खुशनसीब महसूस करते हैं।

बता दे अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा को बेटी और कपिल शर्मा को बेटा हुआ है। करीना कपूर दूसरी बार माँ बनने जा रही है। हाल ही में शादी करने वाले बॉलीवुड जोड़ों पर बच्चे को लेकर एक बड़ा दबाव बना हुआ है। यहीं नहीं, प्रियंका की शादी के बाद ही निक के भाई जो जोनस ने भी सोफी टर्नर से मई 2019 शादी कर ली थी और पिछले साल 2020 मे दोनों की बेटी वीला जोनस का जन्म हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here