चिरंजीवी की भतीजी निहारिका ने चैतन्य के साथ लिए सात फेरे, सामने आई ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें!

0
51

दोस्तों साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला की डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर के उदय विलास पैलेस में हो रही है। निहारिका की शाही शादी की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है। निहारिका ने  9 दिसंबर को चैतन्य के साथ सात फेरे लिए हैं। इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी से अब निहारिका का ब्राइडल लुक सामने आया है।

बता दे की शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं। निहारिका की शादी में परिवार के सदस्यों के अलावा साउथ इंडियन फिल्म के अभिनेता चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन और स्नेहा, राम चरण मौजूद रहे। निहारिका और चैतन्य की शादी की तस्वीरें कई फैन पेज ने शेयर की हैं।

निहारिका और चैतन्य की शादी राजस्थान के उदयपुर से हो रही है। दोनों ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग को अंजाम देने के लिए उदयपुर का उदय विलास पैलेस चुना है। सोशल मीडिया पर सामने आई इन तस्वीरों मे निहारिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शादी के दौरान उन्हें गोल्डन लाल रंग की कांजीवरम साड़ी में देखा जा सकता है। वहीं चैतन्य जेवी गोल्डन कलर की शेरवानी में काफी स्टनिंग लग रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में शादी के दौरान निहारिका को कई रस्में निभाते देखा जा सकता है। वहीं एक तस्वीर में चैतन्य, निहारिका की मांग भरते दिख रहे हैं। यहां पर हाली ही में हल्दी, मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम भी हुआ। वहीं आज दोनों सात फेरे लेंगे। इस शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जिसमें से एक में निहारिका का लुक भी सामने आया है।

अपनी शादी के लिए निहारिका ने ट्रेडिशनल साउथ इंडियन लुक को चुना है। निहारिका की दुल्हन के रूप में सजी हुई एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वो लाल रंग की ट्रेडिशनल साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। लाल साड़ी के साथ कॉन्ट्रास्ट में निहारिका ने हरे रंग का ब्लाउज चुना है। इसके साथ ही उनकी ट्रेडिशनल ज्वैलरी ने उनके लुर पर चार चांद लगा दिए हैं।

वहीं इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए चिरंजीवी, राम चरन और अल्लू अर्जुन प्राइवेट जेट से उदयपुर पहुंचे हैं। निहारिका एक्टर और प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू की बेटी हैं, जो चिरंजीवी के भाई हैं। सुपर स्टार रामचरण औैर अल्लू अर्जुन निहारिका के कजिन हैं। चैतन्य गुंटूर आईजी जे. प्रभाकर राव के बेटे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here