सिर पर चोट, आंखों में आंसू, निशा रावल ने बताई करण मेहरा से विवाद की असली वजह, वीडियो हुआ वायरल!

0
161

टीवी जगत के मशहूर अभिनेता करण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने मारपीट का आरोप लगाया है और इसकी वजह से करण गिरफ्तार भी हुए और जमानत पर रिहा हुए हैं,हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। वहीं अब निशा रावल हाल ही में अपने घर के बाहर मीडिया से रूबरू हुईं। निशा रावल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपने पति पर घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, निशा रावल ने यह भी बताया है कि उन दोनों के बीच विवाद की असली वजह करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है।

बता दे की निशा रावल की प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो सामने आया है जिसमें निशा के सिर पर लगी चोट भी दिखाई दे रही है। वीडियो में बेहद परेशान नजर आ रहीं निशा ने बताया कि लंबे अरसे से करण उन्हें धोखा दे रहे थे, लेकिन उन्हें सच का पता अभी कुछ महीने पहले ही उनके मैसेज को पढ़ने के बाद चला। साथ ही निशा ने यह दावा भी किया कि उन्होंने दोनों को साथ में देखा है। निशा के मुताबिक अपने पति की इमेज बचाने के लिए उन्होंने इसे सार्वजनिक नहीं होने दिया, लेकिन करण के रिश्ता रखने से मना करने के बाद बात तलाक तक पहुंच गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

निशा ने कहा कि वे तलाक के लिए तैयार थीं, मगर फिर भी रिश्ते को बचाने के लिए जब उन्होंने प्रयास किया तो करण इसमें बिल्कुल भी रुचि नहीं दिखा रहे थे। उनके मुताबिक करण बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं उठाना चाह रहे थे। निशा ने कहा कि उनसे बात करने की जब उन्होंने कोशिश की तो वे हिंसक हो गए और उनके साथ उन्होंने मारपीट भी की। निशा ने इस दौरान मारपीट में लगी चोट की तस्वीरें भी दिखाई।

निशा ने बताया कि 31 मई की रात को उन्होंने अपने रिश्ते के भविष्य को लेकर करण से बात करने की फिर से कोशिश की, लेकिन पहले तो वे उठकर चले गए और इसके बाद वापस आकर उन्होंने उनका सिर पकड़ कर दीवार पर दे मारा, जिससे कि उनके सिर से खून निकलना शुरू हो गया। निशा की मानें तो करण ने उनका गला दबाने का भी प्रयास किया। इस सारी घटना के बाद निशा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

वही अभिनेता करण ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। एक बातचीत के दौरान करण ने बताया कि ऐसा क्या हुआ था दोनों की लड़ाई पुलिस थाने तक पहुंच गई। करण ने कहा कि हम दोनों का रिश्ता पिछले कुछ समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। करण ने कहा हमारे बीच चीजों को सुझाने के लिए निशा के भाई रोहित सेठिया भी आए हुए थे। निशा और उनके भाई ने एक एलिमनी अमाउंट मांगा लेकिन वो इतना ज्यादा था कि मैं उसे नहीं दे सकता था। रात 10 बजे फिर हमारे बीच इसी को लेकर बात हुई। मैं मां से बात कर रहा था और उन्होंने गाली देना शुरू कर दिया। जोर-जोर से चिल्लाई और मेरे ऊपर थूका, उसके बाद मैंने उनसे कमरे से बाहर जाने को कहा। उसने खुद अपना सिर दीवार पर मारा और इल्जाम मुझपर लगा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here