पार्श्व गायिका टप्पू मिश्रा का कोरोना से ठीक होने के बाद हुआ निधन, ठीक होने के बाद हुई थी कई प्रॉब्लम!

0
50

दोस्तों कोरोना महामारी ने लाखो लोगो को अपना शिकार बनाया है, कई बड़े बड़े सितारे भी इस महामारी की चपेट में आ कर इस दुनिया को अलविदा कह गए, वही एक और हस्ती कोरोना से जंग हार गई है, बता दे की पार्श्व गायिका टप्पू मिश्रा का शनिवार रात 11 बजे निधन हो गया। टप्पू मिश्रा का एक निजी अस्पताल में कोरोना के बाद होने वाली दिक्कतों का इलाज चल रहा था।

सिंगर पिछले दो दिनों से वेंटिलेटर के सपोर्ट पर थीं। टप्पू मिश्रा को 19 मई को प्राइवेट कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था। सिंगर के पिता का भी कोरोना से निधन हो गया था। पिता के निधन के नौ दिनों बाद ही टप्पू मिश्रा को प्राइवेट कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके पहले वो अपने घर में ही क्वारंटीन में थीं। लेकिन जब उनका ऑक्सीजन लेवल 45 पहुंच गया तो परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

सिंगर टप्पू मिश्रा कोरोना से ठीक हो गई थीं और उन्हें दूसरे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। लेकिन सिंगर को कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने के बाद भी कुछ समस्याएं हो रही थी। उनके फेफड़ों में इंफेक्शन ज्यादा हो गया था, जिसका इलाज किया जा रहा था लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here