श्रीदेवी की तीसरी बरसी पर फैमिली ने की चेन्नई जाकर पूजा, बेटी जान्हवी, खुशी भी हुई शामिल!

0
118

दोस्तों दिव्यगत अभिनेत्री 24 फरवरी 2018 को दुबई स्थित एक होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का नि’धन हो गया था। उनके इस आकस्मिक निधन से परिवार, दोस्त और उनके लाखों प्रशंसक शोक में डूब गए थे। श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि पर उनकी फैमिली ने चेन्नई में हिंदी कैलेंडर के अनुसार पूजा की।

हिंदी तिथि के अनुसार, श्रीदेवी की पुण्यतिथि 22 को थी। वहीं पिछले साल तिथि के अनुसार उनकी पुण्यतिथि 4 मार्च को थी। पूजा के लिए बोनी कपूर, जान्हवी और ख़ुशी भी चेन्नई पहुंचे थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर जान्हवी कपूर सलवार कुर्ते में नजर आई। उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ था। खुशी की कई तस्वीरें इस दौरान कैमरे में क्लिक हो गई। खुशी ने पिंक कलर का सलवार कुर्ता पहना हुआ था और सफेद दुप्पट्टा लिया हुआ था।

बता दे की पांच दशक के अपने शानदार करियर में, श्रीदेवी ने 80 और 90 के दशक में सिनेमा के व्यावसायिक पटल पर अपना दबदबा बनाया था, जिस दौरान उन्होंने फिल्म उद्योग को कई हिट फिल्में दी। उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से पुरुष-प्रधान फिल्म बनाने की उद्योग की प्रवृत्ति को बदल दिया था। उनका नाम फिल्मों की सफलता की गारंटी बन गई थी।

बता दे की श्रीदेवी ने फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ शादी कर ली, जिसके बाद अपनी दोनों बेटियों जान्हवी और खुशी पर ध्यान देने के लिए 1997 में आई उनकी फिल्म ‘जुदाई’ के बाद अभिनय से ब्रेक ले लिया था। 15 साल बाद गौरी शिंदे की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के साथ उन्होंने रुपहले परदे पर जबरदस्त वापसी की। उसके बाद 2018 में उनकी एक और सफल फिल्म ‘मॉम’ प्रदर्शित हुई, जो उनकी आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए मरणोपरांत उनको राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here