श्वेता तिवारी की बेटी की फोटो हुई वायरल, बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं पलक तिवारी

0
198

टेलीविजन की सुपर स्टार श्वेता तिवारी तो सुपर हॉट हैं ही लेकिन 21 साल की उनकी बेटी पलक तिवारी भी इस मामले में उनसे कुछ कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर लगातार शेयर होती उनकी तस्वीरें इसकी गवाह हैं. पलक बेहद खूबसूरत हैं. भले ही बड़े पर्दे पर पलक अब तक नजर नहीं आई हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए उनकी एक पहचान बन चुकी है. इंस्टाग्राम पर पलक के 6 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. पलक की फोटोज शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं. पलक ने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैन्स का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुई पलक की इन फोटोज पर उनकी मां श्वेता तिवारी ने प्यार भरा कमेंट लिखा है. श्वेता ने कमेंट में लिखा है ‘My ethereal Girl’. आपको बता दें कि पलक के फैन्स का इंतजार अब खत्म होने वाला है. अब पलक जल्द ही अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा कर रहे हैं. पहले चर्चा थी कि पलक फिल्म ‘क्विकी’ से डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें उनके साथ ‘तारे जमीन पर’ फेम दर्शील सफारी काम करने वाले हैं, लेकिन अभी इस फिल्म को लेकर कोई पुख्ता खबर नहीं आई है.

बता दें कि साल 2000 में पलक का जन्म हुआ था. पलक, श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. हालांकि नौ सालों की शादी के बाद श्वेता ने राजा को तलाक दे दिया था. बाद में पलक ने ही अपनी मां को दूसरी शादी करने के लिए प्रेरित किया. श्वेता ने 13 जुलाई 2013 को अभिनेता अभिनव कोहली से शादी की. कई बार पलक की तुलना उनकी ही मां श्वेता तिवारी से की जाती है. एक बार एक इंटरव्यू में पलक ने खुलकर कहा था कि मैं जानती हूं कि लोग हमेशा मुझे मेरी मां से कम्पेयर करते हैं, मैं इस बात से खुश रहती हूं कि मेरी मां मुझसे बिलियन टाइम ज्यादा अच्छी हैं. मैं बस अपना बेस्ट देना चाहती हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here