शादी के 2 महीने बाद हनीमून मनाने मालदीव पहुंचीं ‘धरा भाभी’ शाइनी दोशी, बिकिनी में दिए पोज!

0
190

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘पांड्या स्टोर’ में धरा भाभी का रोल प्ले करने वालीं ऐक्ट्रेस शाइनी दोशी ने इस साल जुलाई में बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी   से शादी रचाई थी। कोरोना महामारी के कारण वह हनीमून पर नहीं जा पाए थे। लेकिन अब फाइनली यह कपल हनीमून पर है। शाइनी दोशी और लवेश मालदीव में हनीमून मनाने गए हैं।

शाइनी ने मालदीव से अपनी और पति लवेश की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शाइनी दोशी और लवेश बीच पर डांस करते नजर आ रहे हैं। शाइनी दोशी ने बिकिनी में भी जमकर पोज दिए हैं। शाइनी अपने इस हनीमून को लेकर काफी ऐक्साइटेड हैं। उन्होंने वहां से हमारे सहयोगी ईटाइम्स के साथ बातचीत में बताया कि वो 6 दिन के लिए मालदीव में हैं।

शाइनी दोशी ने कहा, ‘मुझे इन 6 दिनों के लिए अडवांस में शूटिंग खत्म करनी पड़ी ताकि हम हनीमून पर जा सकें। लवेश और मुझे साथ में ट्रैवल करने का बहुत शौक है। इससे पहले भी हम दोनों कई देशों में साथ-साथ घूम चुके हैं। जब हमने हनीमून के बारे में आपस में बात की थी तो हमें बस इतना पता था कि जहां भी जाएंगे वहां पानी जरूर होना चाहिए। इसलिए मालदीव आ गए। यह हमारी बकेट लिस्ट में भी था।’

शाइनी दोशी ऑनस्क्रीन ट्रेडिशनल लुक और अवतार में नजर आती हैं, लेकिन ऑफस्क्रीन ऐक्ट्रेस को बिकिनी में देख लोग हैरान हैं। वहीं फैन्स अपनी फेवरिट ‘धरा भाभी’ के इस बिकिनी लुक की जमकर तारीफें कर रहे हैं। शाइनी दोशी ने लवेश के साथ 15 जुलाई को शादी के सात फेरे लिए थे। शादी में सिर्फ 25 मेहमान ही शामिल हुए। शादी शाइनी के घर पर ही हुई। शाइनी की ऐक्ट्रेस दोस्त प्रणिता पंडित ने बताया था कि शाइनी दोशी और लवेश खैरजानी इस साल नवंबर या दिसंबर में एक बड़ी पार्टी देने की प्लानिंग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here