ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म रह गयी थी अधूरी, अब बचा हुआ रोल निभायेंगे परेश रावल!

0
184

दोस्तों अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नही रहे है। साल 2020 में उनका नि’धन हो गया था  उनके फैन्स की बात करते है तो वो तो बहुत ही अधिक भावुक ही है और लोगो के दिलो में उनके लिए काफी जगह है। अभी वो तो जा चुके है लेकिन उनकी एक फिल्म है जो अधूरी रह गयी थी। अब उसे पूरा किया जाना भी तो एक जिम्मेदारी ही है और वो पूरी होगी।

बता दे की इस साल 4 सितम्बर को ऋषि कपूर की जन्मतिथि के मौके पर उनकी ही एक फिल्म शर्मा जी नमकीन रिलीज होनी है जो कॉमेडी टाइप की फिल्म होने जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग ऋषि कपूर अपने जीवन के अंतिम दिनों में कर रहे थे और इससे पहले की वो उस किरदार को निभाकर के पूरा कर पाते उससे पहले ही वो चल बसे और उनके जाने के बाद में वो फिल्म अधूरी ही रह गयी है। अब काफी समय तक तो ऐसे व्यक्ति की खोज की जाती रही जो उनके इस रोल को पूरा कर सके।

इसके बाद में फिल्म की टीम की पहले पसंद बने परेश रावल जिनको इस बात के लिए मनाया गया और सही मायनों में वो कही न कही इसके लिए जम भी रहे ही थे इसी कारण से ही उनको मनाया गया। अब इस फिल्म की शूटिंग कुछ ही दिनों में शुरू कर दी जायेगी और इसमें वीएफएक्स टेक्नोलॉजी का उपयोग किया जाएगा ताकि फिल्म जो पहले बनी और अब बन रही है उसमे ज्यादा फर्क नजर न आ जाए, वरना फिल्म का आनंद कही न कही फीका सा पड़ने लग जाता है।

ऋषि कपूर साहब ने इस फिल्म की शूटिंग तब भी जारी रखी थी जब वो कैंसर से जूझ रहे थे और उनको अमेरिका आना जाना भी पड़ता था क्योंकि उनका काफी इलाज वही पर ही चला। जब भी वो बेहतर महसूस करते थे तो इस फिल्म पर काम करने के लिए आ जाते थे, बस इसी कारण से इस फिल्म की कीमत और भी ज्यादा बढ़ जाती है और अब इसे पूरा करने के ऊपर काम किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया के द्वारा किया जा रहा है और इसमें जूही चावला, सतीश कौशिक जैसे कई बड़े सेलेब्रिटी लोग भी मौजूद है जो इस फिल्म को लेकर के दर्शको की इच्छा को और भी ज्यादा मजबूत कर देते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here