परिणीति चोपड़ा हुई भरी पार्टी में ऊप्स मोमेंट का शिकार, सबको दिखी उनकी ब्रा!

0
87

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आए दिन अपने किसी ना किसी कारनामे से चर्चा का हिस्सा बनी रहती है। विवादों का हिस्सा भी वो रह चुकी है परनीति स्टाइलिश बनने के चक्कर में कभी-कभी ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती है और उनको लोगों की खरी-खोटी सुननी पड़ जाती है। अभी हाल ही में उनके साथ एक धोखा हो गया एक्ट्रेस में टॉप तो ठीक-ठाक पहन रखा है ,लेकिन जैसे ही कैमरे की लाइट उनके कपड़ो पर पड़ा टॉप के अंदर का एक हिस्सा चमकने लगा।

सिल्वर स्क्रीन पर परनीति चोपड़ा एक से बढ़कर एक किरदारों को निभाती है, लेकिन असल जिंदगी में वो एक्शन से दर्शकों को लुभाने में पीछे रह गई है परिणीति चोपड़ा ने फैशन ब्लंडर्स के मामले में सबसे पहले नाम अपना कर लिया है। ऐसा ही कुछ समय पहले फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में वो दिखाई दी, उस समय वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। जिससे हर कोई हैरान रह गया हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब परनीति कि कोई फैशन मिस्टेक ने चर्चा में अपनी जगह बनाई हो इससे पहले भी कई बार वो वार्डरोब मालफंक्शन को लेकर चर्चा में रह चुकी है।

असल में इस पार्टी में परिणीति चोपड़ा बॉस ग्रीन पेंट के साथ हार्ट शेप के बने ग्राफिक्स ब्लैक एंड व्हाइट टॉप पहन कर गई थी। पर जैसे ही शटरबॉक्स ने उनकी फोटो को क्लिक करना चालू किया कैमरे की तेज लाइट की वजह से दिल के आकार का बना ग्राफिक बहुत ही पारदर्शी हो गया, जिसके कारण टॉप के नीचे पहनी हुई सफेद ब्राउ दिखाई देने लगी।

केवल इतना ही नहीं परनीति चोपड़ा का ये कैजुअल बहुत ही बोरिंग था। जिसके कारण एक्ट्रेस को शर्मिंदा होना पड़ा और इस बात का आभास उनको जरूर हुआ कि उनके कपड़े सही नहीं है। हालांकि पर उनके फैशन मिस्टेक को देखकर हमें तो यही लग रहा है कि वो पूरी तरीके से इस बात से बेखबर थी कि पार्टी में उनकी तस्वीरें भी खींची जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here