प्रतीक से अपने ब्रेकअप की वजह पर पवित्रा पूनिया ने किया खुलासा, बोली- वो बहुत अग्रेस‍िव है!

0
155

दोस्तोंबिग बॉस 14 कुछ दि पहले ही शुरू हुआ है और कंटेस्टेंस्ट्स के पास्ट से जुड़ी चीजों को लेकर पहले से ही विवादों में घिरना शुरू हो गया है। टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 14 के प्रोमो में पवित्रा पुनिया ने अपने ब्रेकअप का बड़ा खुलासा किया है। आपको बता दें, पवित्र पुनिया ने बिग बॉस 14 के प्रोमो में अपने बॉयफ्रेंड प्रतीक तेजपाल के साथ अपने ब्रेकअप का खुलासा किया। इसमें  पवित्रा पुनिया जैस्मिन भसीन को अपनी ब्रेकअप की कहानी सुनाती हुई नजर आ रही हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 के प्रोमो का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पवित्रा पुनिया जैस्मीन का सर दबाती हुई नजर आ रही हैं। पवित्रा पुनिया का कहना है कि उन्होंने अपना सारा रिलेशनशिप खत्म कर दिया है और प्रतीक के कर‍ियर में रोड़ा नहीं बनना चाहती थीं।

पवित्रा आगे कहती है कि, प्रतीक अभी तुम बहुत छोटे हो और अभी तुम्हारे करियर की शुरुआत हुई है। मैं नहीं चाहती कि इसमें कोई रुकावट आए। इसलिए मैंने इस रिश्ते को खत्म करना ठीक समझा। प्रतीक के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए पव‍ित्रा कहती हैं- पवित्रा ने कहा कि ‘तुम अब बच्चे नहीं रहे, तुम मेरे से अभी बहुत छोटे हो तुम्हारा कैरियर अभी स्टार्ट हुआ है। तुम्हें अपने करियर पर फोकस करना चाहिए। इसे तुम मेरा बड़प्पन समझो या अंडरस्टैंडिंग।

मेरा तुम्हारे साथ रहना तुम्हारे करियर के लिए गलत था। मैं किसी चीज को नापसंद करके तुम्हारे काम में रुकावट नहीं पैदा करूंगी। इसी के साथ साथ पवित्रा ने कहा कि मैं अब प्रतीक के साथ नहीं रहना चाहती क्योंकि वह बहुत एग्रेसिव हैं।उन्होंने मीड‍िया रिपोर्ट्स पर भी सफाई देते हुए कहा- ‘कुछ मीड‍िया रिपोर्ट्स थी कि मैंने उसे रात में घर से निकाल दिया था, ऐसा कुछ नहीं हुआ था’। पव‍ित्रा ने आगे प्रतीक के रिएक्शन पर कहा- ‘जब मैंने उसे बताया कि मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती….वो बहुत अग्रेस‍िव है…उसने दीवार पर पंच मारा, उसके पूरे हाथ में खून फैल गया था’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here