तलाक लेने के बाद खुशहाल जिंदगी जी रही हैं ये पांच अभिनेत्रियां, नंबर 3 फिर बसाने वाली है घर!

0
232

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की कई अभिनेत्रियां है जो शादी कर अपना घर संसार बसा चुकी है और अपने पति और बच्चो एक साथ बहुत अच्छे से रह रही है लेकिन इनमे से कुछ ऐसे अभिनेत्रियां है जिनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं  चल पाई और कुछ सालो बाद इन अभिनेत्रियों का तलाक हो गया। लेकिन ये अभिनेत्रीया तलाक एक बाद भी अपने पिता के घर ख़ुशी ख़ुशी रह रही है। आईये जानते उन पांच अभिनेत्रियों की जो पति से तलाक के बाद खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

पूजा भट्ट

बॉलीवुड फिल्म जगत के फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी और अभिनेत्री पूजा भट्ट की। 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री पूजा की पॉपुलर अभिनेत्री रही है। बता दे की फिल्म ‘पाप’ के निर्देशन के दौरान उनकी मुलाकात मनीष माखीजा से हुई। इस दौरान दोनों को प्यार हुआ साल 2003 में दोनों ने शादी कर ली। मनीष एक वीजे हैं और मुंबई में एक रेस्टोरेंट भी चलाते हैं। लेकिन 11 साल बाद  2014 में दोनों के बीच तलाक हो गया। खबर है कि पूजा एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं।

करिश्मा कपूर

90 के दशक के पॉपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर लाइफ में काफी उतार चढ़ाव आये है, सबसे पहले करिश्मा की सगाई अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ हुई थी लेकिन किसी कारण ये सगाई टूट गई थी बाद में साल 2003 में करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। इस शादी से करिश्मा को दो बच्चे भी हुए। वहीं, साल 2016 में दोनों के बीच तलाक हो गया। करिश्मा के पास उनके दोनों बच्चे हैं और अपने घर रह रही हैं।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज और मलाइका की मुलाकात साल 1993 में कॉफी ऐड शूट के दौरान हुई थी। यह ऐड काफी बोल्ड था, इसी शूट के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और 5 साल डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998  दोनों ने शादी की थी। शादी के 19 साल बाद कपल ने 2017 में तलाक ले लिया। फ़िलहाल मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

सुजैन खान

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक ने साल 2000 में ही बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सुजैन से शादी कर ली थी, लेकिन उनकी यह शादी 14 साल चली और दोनों के बीच आपसी अनबन के चलते तलाक हो गया। इस शादी से ऋतिक और सुजैन के दो बेटे हैं। बता दें कि तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन कभी लंच तो कभी डिनर डेट पर स्पॉट होते रहते हैं। उनका कहना है कि वह बच्चों के लिए ऐसा करते हैं।

सुनैना


बता दें कि राकेश रोशन की बेटी और ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने आशिष सोनी से साल 1992 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटी (सुरनिका ) हुई। सुनैना की शादी सिर्फ आठ साल ही चली। साल 2000 में सुनैना और आशीष का तलाक हो गया। इसके बाद सुनैना ने निक उदय सिंह से सगाई की थी लेकिन शादी से पहले उन्होंने यह रिश्ता भी तोड़ दिया था। ऐसे में साल 2009 में सुनैना ने बिजनेसमैन मोहन नागर से शादी की। दोनों की मुलाकात एक एक फ्लाइट जर्नी में हुई थी। रोशन परिवार इस रिश्ते को लेकर खुश नहीं था,लेकिन साल 2009 में सुनैना और मोहन की शादी हुई और साल 2013 में उनका तलाक हो गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here