संजय दत्त को Kiss करने से डर रही थीं पूजा भट्ट, पिता महेश भट्ट की इस सलाह पर हुई थीं राजी!

0
101

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने काफी लंबे समय के बाद से वेब सीरीज बॉम्बे बेगम्स से वापसी की थी। जिसके प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म सड़क को लेकर कुछ खुलासे किए थे। पूजा ने बताया कि जब वो पहली बार ऑन स्क्रीन किस करने जा रही थीं तो उनके पिता महेश भट्ट ने उन्हें क्या सलाह दी थी। पूजा भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म डैडी से की थी। जिसमें उनकी खूबसूरती के साथ ही उनका बेहद बोल्ड दर्शकों को इतना पसंद आ गया कि वो रातों रात एक बड़ी स्टार बन गई।

इसके बाद पूजा सुपरहिट फिल्म सड़क में नजर आईं जिसमें उनके साथ संजय दत्त दिखाई दिए थे। पूजा ने अपने पिता की इस फिल्म में पहला किसिंग सीन दिया था। पूजा भट्ट ने बताया कि सड़क के सेट पर मेरे पिता ने मुझे एक सीख दी थी जो मैंने हमेशा के लिए समझ ली। उस वक्त मैं सिर्फ 18 साल की थी और उन्होंने मुझसे कहा कि पूजा अगर तुम किस करने को वल्गर के तौर पर देखोगी तो वो वल्गर ही दिखेगा।

इसलिए किसिंग और इंटीमेट सीन्स को बहुत ही मासूमियत और ग्रेस के साथ देना होता है तभी वो रियल लगेगा। उसके बाद मैंने ये सीख पूरी लाइफ के लिए समझ ली। पूजा भट्ट ने ये भी बताया कि वो संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन थी और उनके साथ फिल्म करने का मौका मिलना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं था। पूजा ने अपने रूम में संजय दत्त की तस्वीरें लगा रखी थीं। जब फिल्म में किसिंग सीन शूट करने के बात आई तो वो बहुत डर गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here