पाखी ने अपने हाथ पर गुदवाया हुआ है विराट का नाम, सई हो जाएगी आग बबूला!

0
175

दोस्तों टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ काफी फेमस शो है। इस शो ने हमेशा टीआपी की लिस्ट में अपनी अव्वल जगह बनाई है। सई, पाखी और विराट के लव ट्राएंगल को लोग खूब चस्का लगाकर देखते हैं। तभी तो इस शो के किरदारों की कहानी लोगों की जुबां पर बसी हुई है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ में पाखी और विराट तो एक नहीं हो पाए लेकिन असल जिंदगी में दोनों जल्द ही एक होने वाले हैं। पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अगर आप इनके सोशल मीडिया पर ही नजर डालेंगे तो पाएंगे एक्ट्रेस ने अपने कलाई पर विराट का रोल निभा रहे नील भट्ट का नाम गुदवाया है। यह पाकी यानी ऐश्वर्या शर्मा का पहला टैटू है।

बता दे की ऐश्वर्या और नील असल जिंदगी में एक-दूसरे के काफी करीब हैं और आए दिन एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। पाखी और विराट सीरियल में भले ही एक-दूसरे से अलग जिंदगी बिता रहे हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो हमेशा के लिए एक होने वाले हैं। दोनों का रोका हो चुका है और साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ऐश्वर्या और नील एक-दूसरे के काफी करीब हैं और इस बात का पता उनकी फोटोज देखकर ही लग जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ 5 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था और उसी शो की शूटिंग के दौरान नील और ऐश्वर्या एक-दूसरे के करीब आ गए। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नील ने बताया, ‘हम सितंबर 2020 से एक साथ शूटिंग कर रहे थे। हमें एक-दूसरे का साथ अच्छा लगता था और फिर हम दोस्त बन गए। हमारी दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। हम शुरुआत से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस थे। एक लंबे समय तक का रिलेशन चाहते थे। यह कभी कम समय के लिए नहीं था।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

4 अगस्त 1987 को वडोदरा में जन्मे नील भट्ट ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। नील इन दिनों सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ IPS ऑफिसर विराट चौहान के किरदार से लोगों का दिल जीत रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में ‘IPS जाकिर सिद्दीकी’ का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरी थीं। वह ‘रूप- मर्द का नया स्वरूप’ और ‘रामायण’ जैसे सीरियल में भी काम कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here