‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ की ऑफ एयर होने की खबर पर एक्टर प्रणव मिश्रा का सामने आया रिएक्शन!

0
51

दोस्तों टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ 30 अगस्त 2021 में टीवी पर प्रसारित होना शुरू हुआ था। इसमें दिशा परमार और नकुल मेहता लीड रोल में नजर आ रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर रिपोर्ट्स आई थीं कि शो जल्द ही ऑफएयर होने वाला है। नकुल और दिशा के फैन्स काफी नाराज हो गए थे। उन्हें बड़ा झटका लगा था। रिपोर्ट्स की मानें तो सीरियल की टीआरपी में भारी गिरावट देखने को मिली थीं। मेकर्स सीरियल को इसी महीने के दूसरे हफ्ते में खत्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

इस सीरियल में कई टैलेंटेड एक्टर्स एक साथ नजर आते हैं। इसमें से एक हैं प्रणव मिश्रा। हाल ही में प्रणव ने इन रिपोर्ट्स पर रिएक्ट करते हुए बयान जारी किया है। शो के ऑफएयर होने की बात पर प्रणव ने कहा कि वह हर मुसीबत का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्रणव का कहना है कि मेरा काम एक्ट करना है। सेट पर फिर चाहे वह मेरा पहला दिन हो या फिर आखिरी दिन। मैं मेहनत से काम करना जानता हूं। बाकी किस्मत का खेल है। इस तरह की अफवाहों से मेरे ऊपर फर्क नहीं पड़ता या मैं इनसिक्योर महसूस नहीं करता।

प्रणव आगे कहते हैं कि मैं अपनी लाइफ इनसिक्योरिटीज के साथ नहीं जीता हूं। हर किसी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं और मैं मेरे हिस्से के देखने के लिए तैयार हूं। जब जिंदगी की कोई गारंटी नहीं तो बाकी की चीजें कैसे सिक्योर रह सकती हैं। मैं लाइफ के हर मोमेंट को एन्जॉय करने में यकीन रखता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

एकता कपूर का यह सीरियल साल 2011 में आए सीरियल का सीक्वल है। इसमें राम कपूर और साक्षी तंवर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। सीरियल बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था। यह सीरियल साल 2011 से 2014 तक टीवी पर प्रसारित हुआ था। इस बार के दूसरे सीजन में दिशा परमार और नकुल मेहता नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री को  दर्शकों पसंद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here