35 दिनों में 20 बार कोरोना टेस्ट करवा चुकी हैं प्रीति ज़िंटा, खुद को बताया कोरोना वायरस टेस्ट क्वीन!

0
143

दोस्तों आईपीएल का 13वां सीजन दुबई में चल रहा है। जहां किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी टीम के साथ मौजूद हैं। प्रीति जिंटा इन दिनों दुबई में हैं और अपनी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब को चीयर कर रही हैं। एक्ट्रेस वहां से लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुडी हुई हैं।

हाल ही में प्रीति ने एक वीडिया शेयर किया, जिसमें वो कोरोना टेस्ट करवाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर अब खूब वायरल हो रहा है। प्रीति ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद को कोविड टेस्ट क्वीन बताया है। ऐसा इसलिए क्योंकि वे दुबई पहुंचने के पहले से लेकर 20 अक्टूबर तक 20 बार कोरोना टेस्ट करवा चुकी हैं। यह गनीमत रही है कि हर बार रिजल्ट निगेटिव ही आया।

प्रीति ने इस वीडियो के साथ लिखा है- हर कोई मुझसे पूछता है कि आईपीएल बायो बबल में होने का क्या मतलब है। तो मैं बताना चाहूंगी कि यह 6 दिन के क्वारैंटाइन से शुरू होता है। हर 4 दिन में कोविड टेस्ट होता है। कोई बाहर नहीं जाता, आपका रूम, गाड़ी, रेस्टोरेंट, जिम और स्टेडियम बस। ड्राइवर, कुक भी बायो बबल में हैं। बाहर का खाना, लोगों से मिलना बंद है। मेरी तरह के लोगों के लिए कठिन है, लेकिन मैं सारे वॉरियर्स का शुक्रिया करूंगी जिनके कारण महामारी के बीच आईपीएल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here