प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में ‘SONA’ नाम से खोला अपना रेस्तरां, न्यूयॉर्क में हुआ देसी अंदाज में पूजा-पाठ!

0
73

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिल्मो में नाम कमाने के बाद अब एक नई इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं।  अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अब फूड इंडस्ट्री की ओर कदम बढ़ाया है और न्यू यॉर्क में अपना एक शानदार रेस्ट्रॉन्ट खोला है।, जिसका नाम सोना (SONA) रखा गया है. प्रियंका अब भारतीय डिशेज को न्यूयॉर्क में मशहूर करने की कोशिश करेंगी प्रियंका का यह रेसट्रॉन्ट ओपन होने के लिए बिल्कुल तैयार है, जिसके लिए उन्होंने पूजा रखी। तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हैं।

बता दे की इस रेस्ट्रॉन्ट की कोर टीम ने पूजा का आयोजन किया। इस रेस्ट्रॉन्ट में प्रियंका के साथ के काम करने वाले रेस्ट्रॉन्ट मालिक मनीष गोयल भी हैं और उन्होंने भी अब पूजा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। मनीष ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने इस काम को शुरू करने से पहले साल 2019 में ईश्वर के आशीर्वाद के लिए रखी गई पूजा की ढेरों तस्वीरें शेयर की हैं।

उन्होंने यह भी बताया है कि इसे 2020 में शुरू करने का लक्ष्य था, लेकिन कोरोना वायरस पेंडेमिक की वजह से इस काम में देरी हो गई। उन्होंने खुशी जताई है कि आखिरकार वह शुभ घड़ी आ गई है, जिसका उन सबको लंबे समय से रेस्ट्रॉन्ट के लिए रखी गई इस पूजा वाली तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा और निक साथ में पूजा करते नजर आ रहे हैं। दोनों पूजा की थाली लिए भगवान की आरती करते भी दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maneesh K. Goyal (@maneeshkgoyal)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maneesh K. Goyal (@maneeshkgoyal)

इससे पहले प्रियंका ने भी इस मौके की तस्वीरें शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘मैं आपके सामने SONA को पेश करते हुए बहुत उत्साहित फील कर रही हूं। सोना इंडियल खाने के उन जायकों का प्रतीक है, जिनके साथ ही मैं बड़ी हुई हूं। किचन का संचालन करेंगे शेफ हरि नायक, जो बेहद टैलेंटेड हैं। उन्होंने बहुत स्वादिष्ट और इनोवेटिव मेन्यू तैयार किया है, जो आपको मेरे देश की फूड यात्रा पर ले जाएगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here