प्रियंका चोपड़ा किताब में किया खुलासा, अभिनेत्री से बोला था निर्देशक- ‘अंडरवियर दिखना चाहिए!

0
149

दोस्तों बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में प्रियंका की किताब ‘अनफिनिश्ड’ जारी हुई है। जिसमें प्रियंका ने अपनी जिंदगी के कई किस्सों का खुलासा किया है।  इसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं। इस किताब में उन्होंने बॉलिवुड के कई कड़वे अनुभवों का जिक्र भी किया है। बुक में उन्होंने एक घटना का जिक्र किया है, जिसमें डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि पैंटी दिखनी चाहिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका ने एक गाने के शूट के बारे में लिखा है। इस सिडक्टिव गाने में उन्हें एक-एक करके कपड़े उतारने थे। गाना काफी लंबा था तो प्रियंका ने डायरेक्टर से पूछा कि क्या वह एक और लेयर पहन लें ताकि जल्दी ही कपड़े ना उतर जाएं। प्रियंका आगे लिखती हैं, डायरेक्टर ने कहा कि मुझे अपने स्टाइलिस्ट से बात कर लेनी चाहिए। मैंने फोन पर उनको सिचुएशन बताई और फोन डायरेक्टर को दे दिया। मेरे सामने खड़े होकर डायरेक्टर ने कहा, ‘जो भी हो, चड्डियां दिखनी चाहिए। नहीं तो लोग पिक्चर देखने क्यों आएंगे?’

प्रियंका ने किताब में लिखा है कि उन्होंने अगले दिन प्रोजेक्ट छोड़ दिया। उन्होंने लिखा, मैं गाने के लिए पूरी तरह से रिझाने वाली बने के लिए तैयार थी। डायरेक्टर के शब्द और टोन से मुझे ऐसा लगा कि उन्होंने मुझे जिस तरह से लिया वो मुझे स्वीकार हीं था। प्रियंका के फिल्म छोड़ने से डायरेक्टर का रंग फीका पड़ गया था। इसके बाद वह उनकी एक और फिल्म के सेट पर गुस्से से पहुंचे। फिर इस मामले में प्रियंका के को-स्टार सलमान को दखल देना पड़ा था। बता दे की प्रियंका अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों में नजर भी आ चुकी हैं। वहीं प्रियंका के पास अब भी हॉलीवुड ऑफर्स हैं। वह जल्दी ही Text For You फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह Matrix 4 फिल्म में भी काम कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here