मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से पहले प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ था ये हादसा, स्टेज पर जाने से पहले किया था जुगाड़!

0
92

दोस्तों बॉलीवुड की देसी गर्ल अभिनेत्री को प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। प्रियंका इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में उनकी बायोग्राफी किताब ‘अनफिनिश्ड’ पब्लिश हुई है। उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया था। लेकिन अब अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि खिताब जीतने से पहले उनके साथ एक हादसा हो गया था और उन्हें चोट लग गई थी। जिसे उन्होंने जुगाड़ से छिपाया था।

जिमी फॉलन के शो ‘द टुनाइट शो’ में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड 2000 का खिताब जीतने से पहले की घटना को याद करते हुए बताया कि, ‘उस समय, मैं अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी। वहां करीब 90 लड़कियां थीं, जो बैकस्टेज में यहां-वहां घूम रही थीं और अपना हेयरस्टाइल और मेकअप करवा रही थीं। मैं अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी और इसी बीच किसी ने मुझे धक्का दिया। हड़बड़ाहट में मैंने खुद को जला लिया और त्वचा को खरोंच दिया।

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘मुझे स्किन पर एक बड़ा दाग आ गया। मैंने अपने दाग को कंसीलर और बालों से छुपा लिया। जब भी मैं इस बारे में सोचती हूं, कि सच में क्या मैंने अपनो बालों से अपने दाग को छुपाया था।’ प्रियंका चोपड़ा की ये बात सुनकर सभी लोग हैरान रह गए और उनके इस जुगाड़ की काफी तारीफ हो रही हैं।

ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हैरान करने वाला कोई खुलासा किया है। इससे पहले उन्होंने मिस वर्ल्ड के दौरान अपने वार्डरोब मालफंक्शन का भी खुलासा किया था और बताया था कि कैसे उन्होंने बड़ी ही चालाकी से इसे छुपाया था। लोगों को लग रहा था कि वह नमस्ते कर रही हैं लेकिन वह अपनी ड्रेस को पकड़े हुए थीं।

बता दे की प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और आदर्श गौरव भी लीड रोल में थे। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। तो वहीं उन्होंने ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और ‘मैट्रिक्स 4’ की शूटिंग पूरी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here