प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस, फिर अपने बैग से छुपानी पड़ा शरीर को!

0
247

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक में अपनी एक्टिंग से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। प्रियंका चोपड़ा ने एक से बढ़कर सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। प्रियंका जितनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं उतनी ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं। प्रियंका चोपड़ा का नाम उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार किया जाता है जिन्होंने कड़ी मेहनत के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान कायम की है।

बता दें प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े फोटोज अपने चाहने वालों के साथ साझा करती रहती हैं, और कई बार इन्हीं फोटोज की वजह से प्रियंका चोपड़ा को opps मोमेंट का शिकार भी होना पड़ता है। एक बार पार्टी के दौरान प्रियंका चोपड़ा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन कर गई थी, जहां पर इन्हें काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था, और इनकी शर्मिंदगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसे छुपाने के लिए यह बार-बार अपने हैंडबैग का इस्तेमाल कर रही थीं।

प्रियंका इस ड्रेस में बिल्कुल भी सहज महसूस नहीं कर रही हैं। इसके बाद यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और लोगों ने प्रियंका को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। यह प्रियंका चोपड़ा के साथ पहली बार नहीं हुआ था जब इस तरीके से उन्हें opps मोमेंट का शिकार होना पड़ा हो। पिछले दिनों प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पिक्चर डाली थी जिसमें वह बिकनी पहने हुए नजर आ रही हैं, और इस पिक्चर में उनके साथ उनके पति निक जोनस भी दिखाई दे रहे हैं।

बता दे की इस पिक्चर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही लोगों ने प्रियंका के खिलाफ उल्टे सीधे कमेंट करना शुरू कर दिया, और इस बार भी प्रियंका को लोगों के ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। वर्तमान समय की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड वेब सीरीज सिटाड़ेल और मैट्रिक्स 4 की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। इसके अलावा फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्में “जी ले जरा” फिल्म में भी अहम रोल निभाते हुए दिखाई दे सकती हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्री भी दिख सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here