निशांत मलखानी ने बताया- कैसे हुआ राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक , अभिनेता अचानक करने लगे थे अजीब व्यवहार!

0
244

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म आशिकी’ ऐक्टर राहुल रॉय को फिल्म ‘LAC-Live The Battle’ की शूटिग करते वक्त कारगिल में ब्रेन स्ट्रोक हो गया। उनकी जल्द ही सर्जरी होगी। राहुल Aphasia की दिक्कत हुई है। इससे इंसान को बोलने, लिखने और समझने की क्षमता प्रभावित हो जाती है। ज्यादातर यह सिर में चोट लगने या स्ट्रोक के बाद होता है। अभी तक नहीं पता था कि उनको ब्रेन स्ट्रोक कैसे हुआ था। अब फिल्म में उनके को-स्टार निशांत सिंह मलखानी ने किया खुलासा की कैसे ये घटना घटित हुई है।

निशांत सिंह मलखानी ने एक इंटरव्यू में बताया कि क्या हुआ था। उन्होंने बताया का राहुल एकदम ठीक थे। सोमवार को सारी कास्ट और क्रू के लोग सोने चले गए। लेकिन शायद उन पर मौसम का असर हो गया क्योंकि कारगिल का तापमान इस वक्त -15 डिग्री से है। निशांत से पूछा गया कि मंगलवार को क्या हुआ था।

उन्होंने ईटाइम्स को बताया, मंगलवार को राहुल कुछ ठीक फील नहीं कर रहे थे और हमने एकदम से नोटिस किया कि वह अपने डायलॉग्स नहीं बोल पा रहे हैं। वह इन्हें भूल नहीं रहे थे बल्कि उनकी जुबान लड़खड़ा रही थी। तभी शाम को हमने नोटिस किया कि वह अजीब व्यवहार कर रहे हैं, इधर-उधर देखने लगे और हमें लगा कि जरूर कुछ गड़बड़ है।


उन्होंने बताया, राहुल को तुरंत कारगिल के मिलिट्री हॉस्पिटल भेजा गया। इसके बाद उनका सीटी स्कैन हुआ और बुधवार सुबह राहुल की कंडिशन के बारे में पता लगा। निशांत ने बताया कि मिलिट्री की हेल्प से राहुल को हेलिकॉप्टर में एयरलिफ्ट करवाकर गुरुवार को श्रीनगर लाया गया। अब मुंबई के नानावती अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here