इस दिन वैदिक रीति से होगी सिंगर राहुल वैद्य-दिशा परमार की शादी, सामने आया वेडिंग कार्ड!

0
161

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी 16 जुलाई को होने जा रही है। यह खबर खड़ राहुल ने शेयर की। वे हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग करके केपटाउन से लौटे हैं। राहुल ने बताया कि दोनों हमेशा से क्लोज्ड वेडिंग के पक्ष में रहे हैं। शादी वैदिक रीति से होगी और समारोह में गुरबानी शबद भी गाएंगे। दिशा परमार ने मंगलवार को अपना वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह कपल 2018 में करीब आया था। हालांकि राहुल जब बिग बॉस के घर के अंदर रहे तब उन्हें दिशा के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ और उन्होंने उन्हें नेशनल टेलीविजन पर मैरिज प्रपोजल दिया था, तब से दोनों साथ ही हैं। कुछ दिन पहले दोनों का एक म्यूजिक वीडियो भी आया था। जिसमे कपल की शादी की थीम राखी गई थी।

दिशा ने कहा-‘मेरा विचार है कि शादी एक बहुत निजी मामला है जिसमें दो लोगों और उनके परिवारों का मिलन होता है। मैंने हमेशा एक सादगीपूर्ण समारोह की कामना की है और मुझे खुशी है कि हम इसी तरह आगे बढ़ रहे हैं।’ इसके अलावा राहुल ने एक इसकी जानकारी खुद राहुल ने एक न्यूज पोर्टल को दी। राहुल ने कहा-‘दिशा और मैं हमेशा सादगीपूर्ण शादी के पक्ष में रहे हैं। हम चाहते हैं कि हमारे करीबी हमारे इस खास दिन पर हमें आशीर्वाद दें। शादी रीति-रिवाजों के साथ होगी और हम समारोह में गुरबानी शबद भी गाएंगे।’

बता दें राहुल और दिशा पिछले कुछ सालों से बहुत अच्छे दोस्त थे। वहीं जब ‘बिग बॉस’ में राहुल ने दिशा को नेशनल टीवी पर प्रपोज कर दिया और एक्ट्रेस भी मना नहीं कर पाईं। राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर खास अंदाज में  प्रपोज किया था। राहुल ने अपनी व्हाइट टी-शर्ट पर लिप्सटिक से लिखा था-‘हैप्पी बर्थडे दिशा… मैरी मी(मुझरे शादी कर लो)।  इसके बाद लोग दिशा का जवाब जानने के लिए बेचैन हो गए। राहुल के इस प्रपोज के बाद  दिशा वैलेंटाइन्स वाले दिन बिग बाॅस के घर में आईं और  सिंगर के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here