जब छलका था राज कुंद्रा की पहली पत्‍नी कविता का दर्द, बोली थी- ‘श‍िल्‍पा शेट्टी ने मुझे बर्बाद किया’!

0
83

दोस्तों जाने माने बिज़नेस मैन राज कुंद्रा और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। हालांकि, राज कुंद्रा की पहली वाइफ कविता कुंद्रा शिल्पा शेट्टी पर उनका बसा-बसाया घर तोड़ने का आरोप लगा चुकी हैं। राज कुंद्रा ने लंदन की एक बिजनस फैमिली की बेटी कविता से लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप के बाद साल 2003 में शादी रचाई थी। लेकिन 3 साल के बाद दोनों अलग हो गए। साल 2006 दिलम्बर में दोनों का तलाक हो गया। इसके करीब तीन साल बाद 2009 में राज ने शिल्पा से शादी रचाई, लेकिन फिर भी कविता ने ऐक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

बता दे की आरोप इतना बड़ा था कि आखिरकार राज कुंद्रा को शिल्पा और उनकी फैमिली से माफी मांगने के लिए सामने आना पड़ा था। मीडियो रिपोर्ट्स में बताया गया कि कविता ने राज कुंद्रा से अपने रिश्ते खराब होने की वजह शिल्पा शेट्टी को बताया था। उन्होंने कहा था कि राज कुंद्रा की मुलाकात जब से शिल्पा से हुई, वह अलग ही बर्ताव करने लगे थे। इसके बाद ही उनकी 3 साल की शादीशुदा जिंदगी खराब हो गई। बता दें कि कविता को इस दौरान राज कुंद्रा से एक बेटी भी हुई, जिसका नाम उन्होंने डेलिना रखा।

कविता का कहना था कि उनकी लाइफ में उथल-पुथल मचना तब से शुरू हुआ जब राज की लाइफ में शिल्पा की एंट्री हुई। यह सब लंदन में शुरू हुआ और मौका था शिल्पा शेट्टी के परफ्यूम S2 के लॉन्च का। तब राज ने शिल्पा की वहां काफी मदद की थी। जब दोनों की तस्वीरें सामने आई तो कविता को लगा था कि शिल्पा उनके हसबैंड के साथ उनकी लाइफ जी रही हैं। कविता का कहना था कि उस दौरान लगातार राज केवल शिल्पा की ही बातें किया करते। कविता को लग गया था कि अब कुछ नहीं हो सकता, क्योंकि राज को उनसे बेहतर कोई मिल चुकी हैं, जो उनसे अधिक फेमस हैं।

बता दे की कविता का कहना था कि इसी के बाद से राज ने उनपर तलाक का दवाब देना शुरू कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब राज ने कविता को तलाक का नोटिस भेजा था तब उनकी बेटी केवल 2 महीने की थी।कविता के आरोपों के बाद राज कुंद्रा को सामने आना पड़ा और उन्होंने बयान दिया कि उनकी लाइफ में शिल्पा शेट्टी की एंट्री से 9 महीने पहले ही अपनी पहली वाइफ कविता से अलग हो चुके थे। राज ने कहा था कि जब कविता से उनका तलाक का मामला दर्ज हुआ था तब उनकी लाइफ में शिल्पा से उनका कोई कनेक्शन नहीं था। शिल्पा और राज ने डेटिंग के कुछ समय बाद  साल 2009 में शादी रचाई। शिल्पा और राज 21 मई 2012 को पहली बार पैरंट्स बने थे और उनके बेटे वियान राज कुंद्रा का जन्म हुआ था। इसके बाद 15 फरवरी 2020 को दोनों सरोगेसी के जरिए दूसरी बार पेरेंट्स बने और उनके घर बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म हुआ। शिल्पा और राज खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here