राजीव कपूर के नि’धन से शोक में डूबी पाकिस्तानी अभिनेत्री जेबा अख्तर , बोलीं- ‘समझ नहीं आ रहा क्या कहूं’!

0
116

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता राजीव कपूर का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 58 साल के थे। राजीव कपूर के निधन पर बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। अब पाकिस्तान की एक अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तानी अभिनेत्री जेबा बख्तियार को राजीव कपूर के निधन की खबर पर यकीन नहीं आ रहा है।

बता दे की अभिनेत्री जेबा हिंदी फिल्म हिना में मुख्य भूमिका में थीं। इसे राजीव कपूर ने प्रोड्यूस किया था। एक वेबसाइट से बात करते हुए जेबा ने कहा कि ‘मुझे बिल्कुल समझ आ रहा है। मुझे नहीं पता कि क्या कहना है? मैं डब्बू (रणधीर कपूर) के संपर्क में हूं जो पिछले कुछ सालों से अपनी मां और भाई-बहनों को खोता जा रहा है।’

जेबा कहती हैं कि ‘मैं राजीव कपूर के सीधे संपर्क में नहीं थे लेकिन उसके बारे में जब भी डब्बू से पूछा उसने हमेशा कहा कि वह ठीक है। 1991 में फिल्म हिना के दौरान की यादें साझा करते हुए जेबा ने कहा कि ‘राजीव कपूर, चिम्पू, उन्हें हर कोई इसी नाम से बुलाता था। वह बहुत संवेदनशील और दयालु व्यक्ति थे। हिना के दौरान हमने काफी समय साथ बिताया। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का था।’

बता दें कि जेबा बख्तियार को राज कपूर की खोज माना जाता है। ऋषि कपूर के साथ जेबा ने 1991 में फिल्म हिना से डेब्यू किया था। जेबा पाकिस्तान की रहने वाली हैं। राज कपूर उनकी खूबसूरती देख इतने प्रभावित हो गए थे कि उन्होंने जेबा को फिल्म हिना का ऑफर दिया। पहली ही फिल्म में उन्हें ऋषि कपूर के अपोजिट लीड रोल मिला। उसके बाद वह कुछ और फिल्मों में नजर आईं लेकिन उन्हें हिना से ही जाना जाता है। फिलहाल जेबा पाकिस्तान में रहती हैं और वहां के टीवी शोज में नजर आती हैं।

कपूर खानदान में कुछ महीने पहले ही ऋषि कपूर का निधन हुआ था। उस दुख से परिवार अभी बाहर भी निकल नही पाया था कि राजीव कपूर परिवार को सदमा देकर चले गए। रणबीर कपूर ने चाचा राजीव कपूर को कंधा दिया और पूरे परिवार ने राजीव कपूर को नम आंखों से विदाई दी। राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार को 58 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here