राखी सावंत पहुंची बिग बॉस के फाइनल में , बिग बॉस की इस शर्त को पूरा कर बनीं फाइनलिस्ट!

0
163

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस 14 अब अपने अंतिम दौर में पहुंच गया है। प्रतिभागी फाइनल में अपनी अपनी कुर्सी बचाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। निक्की तंबोली के फिनाले में पहुंचने के बाद सभी में अपनी जगह पक्की करने की जल्दी थी। ऐसे में राखी सावंत भला कहां पीछे रहने वाली। उन्होंने बिग बॉस की एक शर्त मानते हुए फिनाले में प्रवेश करने का फैसला किया।

प्रतिभागियों से कहा गया था कि वे 14 लाख का चेक लेकर सीधे फिनाले में पहुंच सकते हैं। लेकिन शर्त यह रहेगी कि अगर वे जीत जाते हैं तो जीते हुए पैसों में से उन्हें 14 लाख लौटाने पड़ेंगे। इस शर्त के सामने राखी सावंत, अली गोनी और राहुल वैद्य खड़े थे। जो प्रतिभागी गार्डन में रखे गए चेक को पहले उठाता वह फिनाले में अपनी जगह पक्की कर लेता।

ऐसे में राखी ने लंबा हाथ मारा और बिना किसी चूक के सबसे पहले चेक उठा लिया। इस तरह वे बिग बॉस 14 के फिनाले तक पहुंच गई हैं। उनके फाइनलिस्ट बनने के बाद अब अली गोनी, राहुल वैद्य और देवोलीना भट्टाचार्य के बीच कड़ी टक्कर है। तीनों ही कंटेस्टेंट मजबूत खिलाड़ी हैं। इनके बीच का मुकाबला तय करेगा कि कौन फाइनल में जगह बना पाएगा।

वहीं बिग बॉस के घर में सबसे चर्चित और दमदार सदस्य रहीं रूबीना दिलैक इस फाइनल में नहीं पहुच सकीं। निक्की तंबोली को इसका फायदा मिला। निक्की को फाइनल तक पहुंचाने में रूबीना का बड़ा हाथ रहा। रूबीना दिलैक ने टास्क जीता था। टास्क जीतने के बाद जब उनसे पूछा गया था कि वे फिनाले में किसे देखना चाहती हैं तो उन्होंने निक्की तंबोली का नाम लेते हुए उनके लिए हामी भरी थी। रूबीना खुद नामित होने की वजह से फिनाले में नहीं पहुंच सकीं और निक्की को बड़ा अवसर मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here