राखी सांवत हुई दिवालिया, पैसे के लिए पहुंची बिग बॉस 14 में, शादी को अपनी बताया बड़ी गलती!

0
140

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस-14′ में राखी सावंत ने धमाकेदार एंट्री ली है। राखी ने शो में एंट्री लेने से पहले कई सारे इंटरव्यू जो काफी चर्चो में रहे है। राखी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह बिग बॉस-14 में इसलिए जा रही हैं क्योंकि वह कंगाल हो गई हैं और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। इतना ही नहीं राखी ने अपने पति को लेकर भी बयान दिया है।

बता दे की राखी ने अपने पति को लेकर बयान दिया है। राखी ने कहा कि मेरे पति दुनिया के सामने नहीं आना चाहते। एक साल से ज्यादा हो गया है वो मुझसे मिलने तक नहीं आए। वह यूके में हैं। मेरी शादी भी कई वजहों से खतरे में पड़ गई है जिसका खुलासा मैं बिग बॉस के घर के अंदर करूंगी।  पिछले साल राखी सावंत की शादी सबसे ज्यादा चर्चा में रही थी। राखी के मुताबिक उन्होंने रितेश नाम के किसी NRI बिजनेसमैन से शादी कर ली है हालांकि उन्होंने अपने पति की तस्वीर कभी नहीं दिखाई।

राखी सावंत को कंट्रोवर्सी क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता। कभी वो अपनी शादी को लेकर हेडलाइन्स बनाती हैं तो कभी अपने तथाकथित पति पर आरोप लगाती हैं। राखी की हाल ही में बिग बॉस 14 में एंट्री हुई है और उन्होंने घर में जाने से पहले एक इंटरव्यू में बताया कि वो दिवालिया हो चुकीं हैं और उन्हें घर चलाने के लिए पैसों की सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा कि उनकी शादी एक बड़ी ग़लती थी।

राखी ने बीते दिनों ये भी बताया था कि वह दिवालिया हो गईं थीं। उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया। उन्होंने कहा, ‘लोग अचानक से सोच रहे होंगे कि मैं कैसे कंगाल हो गई। मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मेरे साथ जिस शख्स ने धोखाधड़ी की थी, वह अब मर चुका है। अब मुझे पैसों की जरूरत है, इसलिए मैंने शो के ऑफर को स्वीकार कर लिया।’


उन्होंने कहा, ‘मैं पढ़ी- लिखी नहीं हूं इसलिए उस आदमी ने मेरे सिग्नेचर का गलत फायदा उठाया और मेरी सारी संपत्ति और पैसे ले गया। मेरे पास कुछ नहीं है। मैं अपनी बीमार मां, विधवा बहन के साथ रह रही हूं। भगवान की शुक्रिया कि मुझे यह रियलिटी शो मिला। मुझे विनिंग अमाउंट की सख्त ज़रूरत है


राखी ने बताया कि उनकी शादी एक बड़ी ट्रेजेडी रही है और उनका पति उन्हें बिल्कुल सपोर्ट नहीं करता न ही दुनिया के सामने आता है। उन्होंने कहा, ‘अगर मेरे पति को थोड़ी भी शर्म होगी तो वो दुनिया के सामने आ जाएगा। वो दुनिया के सामने नहीं आना चाहता। उसे एक साल हो गए यहां आए, वो ब्रिटेन में है। मेरी शादी एक बड़ी ट्रेजेडी बन गई है जिसके बारे में मैं बिग बॉस के घर में खुलासा करने वाली हूं राखी ने आगे बताया, ‘ज़िंदगी ने मेरे साथ बहुत रूखा बर्ताव किया है। मैंने शादी करके गलती की। मैंने सोचा कि एक अमीर इंसान से शादी करके मैं अपने स्ट्रगल से निकल जाऊंगी लेकिन मेरा निर्णय गलत था। राखी ने आगे कहा कि उनकी ज़िंदगी की धज्जियां उड़ने वाली है और वो उसके लिए भी तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here