अर्शी खान ने बिग बॉस में खोली राखी की पॉल, सामने आया एक्ट्रेस की शादी का सच!

0
166

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस 14 में पांच नए चैलेंजर्स की एंट्री हो गई है। रव‍िवार के एप‍िसोड में होस्ट सलमान खान ने इन चैलेंजर्स को दर्शकों से रुबरू करवाया। इनमें राखी सावंत, विकास गुप्ता, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह, अर्शी खान और मनु पंजाबी शामिल हैं। चैलेंजर्स प्रीमियर नाइट के दिन ही स्टेज पर इनकी नोंक-झोंक की झलक मिल गई। इस दौरान अर्शी और राखी ने एक-दूसरे के सच की भी पोल खोली।

अर्शी और राखी को एक टास्क ‘फ्रेनेमी’ दिया गया, जिसमें एक को दूसरे के सवालों का सच-सच जवाब देना था। गलत जवाब होने पर उसे थप्पड़ मिलता। सवाल-जवाब के इस गेम में अर्शी ने राखी से उसकी शादी को लेकर सवाल कर दिया।अर्शी ने पूछा- ‘आपने अपनी जिंदगी में कितनी शाद‍ियां की है।इस पर राखी ने कहा- ‘मेरा पति मिस्टर इंड‍िया है। है पर नहीं है’। ‘मैंने चार शाद‍ियां की है, तीन सलमान सर की सुरक्षा कर रहे हैं और जो एक है वो जिंदा है’।

राखी का यह गोलमोल जवाब सुन अर्शी ने कहा- ‘मतलब है’। इसके बाद राखी भी मुस्कुराने लगती हैं। उन्होंने इशारों में अपनी शादी का अधूरा सच कह द‍िया। अब राखी का यह जवाब या तो मजाक था या सच, यह तो वही बता सकती हैं। पिछले काफी समय से राखी की शादी सस्पेंस बनी हुई है। पिछले साल जब एक्ट्रेस ने शादी के जोड़े में सिंदूर लगाए अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, तभी से उनकी शादी की खबरें चर्चा में आने लगी थी। एक इंटरव्यू के दौरान राखी के करीबी दोस्तों से भी इस बारे में पूछा गया था, लेक‍िन उन्हें भी नहीं पता कि राखी का पति कौन है। अब बिग बॉस के घर में दिए राखी के गोल मोल जवाब ने एक बार फिर उनके शादीशुदा होने पर सवाल खड़ा कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here